Shani gochar 2023: वृष राशि के लोग वाणी से संबंधों में कर सकते हैं बिगाड़, पैसों के लिए न चुने गलत रास्ते
Advertisement

Shani gochar 2023: वृष राशि के लोग वाणी से संबंधों में कर सकते हैं बिगाड़, पैसों के लिए न चुने गलत रास्ते

Shani Rashi Parivartan 2023: शनिदेव के कुंभ राशि में प्रवेश करने से वृष राशि के लोगों के आजीविका में सुधार होगा लेकिन जातक व्यापार में धनलाभ के लिए दूसरा रास्ता न अपनाएं,  हानि हो सकती हैं. इसके साथ ही अपनी वाणी में संयम रखें. 

शनि गोचर कुंभ राशि में

Shani Parivartan 2023 Vrishabh Rashi: शनिदेव के कुंभ राशि में प्रवेश करने से वृष राशि के लोगों की नौकरी से संबंधित कार्य अच्छे रहेंगे. शनि महाराज दसवें स्थान यानी आजीविका के स्थान पर आ गए हैं. शनि के यहां पर आ जाने से निःसंदेह आपके कार्य बनेंगे और उन्हें पदोन्नति के साथ सैलरी में भी ग्रोथ मिलेगी. शनि कुंभ राशि में बैठकर आपके खर्च, सुख-सुविधा, वाहन एवं मकान में बढ़ोतरी या बदलाव करा सकते हैं, विवाह योग्य लोगों के विवाह में भी सहयोगी साबित होंगे. आइए जानते हैं शनिदेव का यह परिवर्तन वृष राशि के लोगों पर क्या और कैसा प्रभाव डालने वाला है.

करियर 

वृष राशि के जातकों को पर्सनल हो या फिर प्रोफेशनल दोनों ही लाइफ में आपको सोच-समझकर कमिटमेंट करने चाहिए, अनावश्यक रूप से किसी को भ्रम में नहीं रखना है.  व्यापारिक लोगों के लिए समय अच्छा है, शनि टर्नओवर को बढ़ाने वाले हैं. वर्तमान समय में आप जो भी इनकम कर रहे हैं, उसमें बहुत अच्छे परिणाम  मिलने की संभावना है. शनिदेव जब इतना लाभ दिलाएंगे तो वह ईमानदारी की पूरी अपेक्षा भी रखेंगे, ऐसे में यदि टैक्स चोरी या फिर गलत तरीके से व्यापार में कमाई करने का प्रयास किया तो वह कानूनी रूप से सजा भी दिला सकते हैं. 

शिक्षा 

नौकरी या पढ़ाई के चलते घर छोड़कर अन्य शहर या देश में जाना पड़ सकता है, जिसको लेकर मन में पीड़ा रहेगी. वाणी पर संयम रखें, उतना ही बोलें जितने की आवश्यकता हो. हमेशा तोल मोल कर बोलने की आदत बनानी होगी. कोठर बोली के चलते रिश्तों में उतार-चढ़ाव देखने को मिल सकता है, ऐसे में सौम्य और मीठा ही बोले. 

दांपत्य जीवन 

दांपत्य जीवन में फूंक-फूंक कर कदम रखना होगा. ध्यान रहे कि आप दोनों के बीच अहंकार का टकराव न होने पाए यदि ऐसा हुआ तो वैवाहिक जीवन में विच्छेदन तक की नौबत आ सकती है.

हेल्थ

मां को स्वास्थ्य से संबंधित मामलों में सजग रहने की सलाह दें, इन ढाई वर्षों में आर्थराइटिस, कमर में दर्द या कमजोरी के साथ ही वह रोग हो सकते हैं जो दिनचर्या के बिगड़ने से होते हैं.

अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news