Shukra Gochar 2023: शुक्र गोचर से इन लोगों को होगा जमकर फायदा, जीवनसाथी को करियर में मिलेगी तरक्की
Advertisement

Shukra Gochar 2023: शुक्र गोचर से इन लोगों को होगा जमकर फायदा, जीवनसाथी को करियर में मिलेगी तरक्की

Venus Transit 2023: सॉफ्टवेयर, कंप्यूटर या लग्जरी प्रोडक्ट के क्षेत्र में कारोबार करने वालों के लिए समय अच्छा रहेगा. उन्हें अपने नेटवर्क को एक्टिव रखते हुए बढ़ाना चाहिए. व्यापारियों को इस बात का ध्यान रखना होगा कि यदि उनके यहां पार्टनर है तो उनकी उन्नति होगी.

Venus Transit 2023

Shukra Rashi Parivartan 2023: शुक्र ग्रह 2 मई को दोपहर 2:33 बजे मिथुन राशि में पहुंचेंगे और यहां पर करीब एक माह तक रहने के बाद 30 मई को कर्क राशि में शाम 7:40 बजे चले जाएंगे. मिथुन राशि में शुक्र के गोचर का प्रभाव सभी राशियों पर पड़ेगा. आइए मेष लग्न और राशि वालों पर इसका कैसा प्रभाव रहेगा जानते हैं.

शुक्र के मिथुन राशि में पहुंचते ही मेष लग्न और राशि वालों को अपना नेटवर्क बढ़ाने का काम करना होगा. अपनी वाणी को बहुत एक्टिव करना होगा. सबके साथ प्रेम से बात करनी होगी, जिन लोगों से बहुत समय से बात नहीं हुई है, उनसे भी बात करें और एक-दूसरे के बीच प्रेम को बढ़ाएं. बातचीत के लिए टेक्नोलॉजी का प्रयोग करें और फोन मेसेज, ई मेल, वीडियो कॉल आदि के माध्यम से संपर्क बनाने का काम करें. मार्केटिंग के क्षेत्र में काम करने वालों के लिए समय अच्छा है. ऑफिस में महिला सहयोगी या महिला बॉस हैं तो उनको खुश रखना है, उन्हें किसी भी तरह से नाराज नहीं होने देना है. 

सॉफ्टवेयर, कंप्यूटर या लग्जरी प्रोडक्ट के क्षेत्र में कारोबार करने वालों के लिए समय अच्छा रहेगा. उन्हें अपने नेटवर्क को एक्टिव रखते हुए बढ़ाना चाहिए. व्यापारियों को इस बात का ध्यान रखना होगा कि यदि उनके यहां पार्टनर है तो उनकी उन्नति होगी. इसका मतलब है कि उसके माध्यम से डील क्रैक हो सकती है. खुद के साथ ही पार्टनर को भी एक्टिव रखें और यदि किसी के साथ बिजनेस मीटिंग होनी है तो पार्टनर भी साथ रहना चाहिए. दोनों लोग मिलकर काम करें.

पढ़ाई करने वाले बच्चों को यदि आसानी से याद नहीं होता है तो लिख-लिखकर याद कर सकते हैं. पढ़ाई में टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल करना अच्छा रहेगा. 

परिवार की दृष्टि से शुक्र के गोचर में जीवनसाथी की उन्नति हो सकती है. वह करियर में कुछ करना चाहते हैं तो अवश्य ही करें, उनकी करियर ग्रोथ हो सकती है. आपको उसमें सहयोग करना चाहिए. इसके अलावा परिवार में यदि छोटी बहनें या भाई हैं और वह मोबाइल लैपटॉप आदि खराब होने के कारण ऐसी तकनीकी चीज की मांग करते हैं तो उन्हें उपहार में देकर मदद कर सकते हैं. छोटी-छोटी यात्राएं भी की जा सकती हैं. यदि धार्मिक स्थल की यात्रा का प्लान बन रहा है तो किसी देवी की सिद्धपीठ की यात्रा कर देवी मां का आशीर्वाद लिया जा सकता है. 

सेहत के मामले में आंखों की केयर करनी है. यदि बहुत दिनों से विजन नहीं टेस्ट कराया है तो करा लें. विजन का ध्यान रखना होगा.

अपनी निःशुल्क कुंडली पाने के लिए यहाँ तुरंत क्लिक करें

Trending news