Sun Transit 2023: इस राशि वालों को पुराना स्टॉक में होगी कमाई, सूर्य के राशि परिवर्तन से होगा लाभ
Advertisement
trendingNow11871111

Sun Transit 2023: इस राशि वालों को पुराना स्टॉक में होगी कमाई, सूर्य के राशि परिवर्तन से होगा लाभ

Sun Transit 2023: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार ग्रहों के राशि परिवर्तन से सभी 12 राशियों के जातकों पर विभिन्न प्रकार से असर पड़ता है. सूर्य देव ग्रहों के राजा माने जाते हैं, इसलिए उनका राशि परिवर्तन बेहद अहम माना जाता है. वह जब भी एक राशि से दूसरे राशि में गोचर करते हैं तो इसका असर मानव जाति पर व्यापक तौर पर होता है. ग्रहों के राजा सूर्य 17 सितंबर को कन्या राशि में गोचर करने जा रहे हैं. आइए जानते हैं सूर्य का यह परिवर्तन कन्या राशि के लोगों पर कैसा प्रभाव डालने वाला है.

Sun Transit 2023

Sun Transit 2023: ग्रहों में राजा सूर्य 17 सितंबर को राशि परिवर्तन जा रहे हैं. कन्या राशि में सूर्य का आगमन होने जा रहा है, जो की 17 अक्टूबर तक इसी राशि में रहेगा. कन्या राशि की कुंडली में सूर्य लाभ को देने वाले हैं. मान सम्मान को तो बढ़ाएंगे ही, साथ ही आपके में क्रोध और अहंकार भी बढ़ोतरी कर सकते हैं. सफलता को सिर नहीं चढ़ने देना है. लाभ के स्वामी हैं तो जाहिर सी बात है कि लाभ तो होगा ही. रुका हुआ धन मिलेगा और निवेश से लाभ प्राप्त होगा. स्वास्थ्य की दृष्टि से भी स्थिति लाभदायक रहेगी. बड़े भाई को लाभ के साथ ही आपकी उन्नति होती नजर आ रही है. सूर्य के प्रोटोकॉल को समझते हुए आपको अपने नियमों का पक्का बनाना होगा.  

नौकरी
कन्या राशि के लोगों को अपने कार्यस्थल पर सम्मान और सामाजिक स्थिति को बढ़ाने पर ध्यान देना चाहिए. क्रोध और अहंकार पर अंकुश लगा कर रखना होगा तभी स्थिति ठीक रहेगी. ऑफिस में बॉस का सानिध्य प्राप्त होगा, आपके कार्य में किसी वरिष्ठ अधिकारी का सहयोग प्राप्त हो सकता है.

व्यवसाय
बड़े ग्राहकों के साथ तालमेल बनाकर चलने में ही लाभ मिल सकेगा इसलिए बड़े ग्राहकों के संपर्क में रहना होगा, साथ ही पुराना स्टॉक आपको अच्छे लाभ देकर जाने वाला है. विदेशी और बड़ी कंपनियों या सरकार से जुड़े व्यवसाय में वृद्धि की प्रबल संभावना है. भूमि में निवेश करने वालों को अच्छा मुनाफा प्राप्त होगा. 

युवा
युवा वर्ग आत्मविश्वास की भावना महसूस करेंगे, मित्रों के साथ बेवजह के वाद-विवाद बढ़ सकता है, इसलिए आपको अपने क्रोध पर नियंत्रण रखना होगा. जीवन साथी के भाग्य से आपको लाभ मिलने की संभावना है, बड़े भाई को प्रमोशन या मान सम्मान प्राप्त हो सकेगा. 

स्वास्थ्य
स्वास्थ्य संबंधित समस्याएं न होने पाएं, इसके लिए सबसे सरल उपाय है कि अपनी दिनचर्या को बिगड़ने न दें. सिर दर्द, आंखों में जलन और माइग्रेन से संबंधित समस्या का सामना करना पड़ सकता है.

Trending news