Sun Transit: 17 सितंबर से शुरू होगा इन लोगों का अनुकूल समय, नौकरी में बदलाव और करियर में होगी तरक्की
Advertisement
trendingNow11870082

Sun Transit: 17 सितंबर से शुरू होगा इन लोगों का अनुकूल समय, नौकरी में बदलाव और करियर में होगी तरक्की

Sun Transit Astrology: वैदिक ज्योतिष में सूर्य देव का राशि परिवर्तन बेहद अहम माना जाता है. वह जब भी गोचर करते हैं तो इसका असर मानव जाति पर व्यापक तौर पर होता है. ग्रहों के राजा 17 सितंबर को कन्या राशि में गोचर करने जा रहे हैं.

सूर्य गोचर

Sun Transit 2023: अंतरिक्ष में सूर्य देव अपनी राशि परिवर्तन करने जा रहे हैं. सूर्य का यह परिवर्तन कन्या राशि के मस्तिष्क, उच्च शिक्षा, संतान के घर में होने जा रहा है. अभी तक वह आपके सुख के घर में थे. सूर्य अभी तक अपनी राशि यानी सिंह राशि में विराजमान हैं और अब उसको छोड़कर कन्या में जा रहे हैं. 17 सितंबर, 2023 की दोपहर से लेकर अक्टूबर की 17 तारीख की रात्रि तक वह इसी स्थान में रहेंगे. आइए जानते हैं वृष राशि को कैसे सकारात्मक और नकारात्मक पहलुओं को लेकर रहना होगा अलर्ट.

करियर के मामले में निर्णय लेने में आप काफी मजबूत स्थिति में नजर आएंगे. नौकरी आदि में बदलाव करने का यह उचित समय दिख रहा है. यदि किसी दूसरे संस्थान में बात चल रही है और आप सहमत भी हैं तो बदल सकते हैं. संस्थान में चल रहे अनावश्यक तनाव अब समाप्त होंगे. बॉस और सहकर्मियों के साथ चल रही तनातनी को भी खत्म कर पाएंगे. उच्च पदों पर बैठे लोगों के लिए समय अनुकूल रहने वाला है, उनकी पावर और बढ़ेगी, जिससे मदद की उम्मीद लेकर आने वालों की समस्याओं को दूर कर पाएंगे.

कारोबारियों के लिए यह समय मानसिक रूप से काफी ऊर्जावान है. ऐसे में आपके द्वारा लिए गए व्यापारिक निर्णय सही साबित होंगे. यदि आपका व्यापार पैतृक है तो आने वाले एक माह आपको पिता व पिता तुल्य व्यक्ति का मार्गदर्शन लेना चाहिए. 

युवाओं के लिए उच्च शिक्षा पाने का समय चल रहा है. बुद्धि काफी सक्रिय रहेगी, जिससे कंपटीशन को क्रैक कर पाएंगे और सफलता प्राप्त करेंगे. प्रेम विवाह को लेकर जल्दबाजी न करें. ध्यान रहे कि इस दौरान परिवार वालों की ओर से आलोचना का सामना करना पड़ सकता है, इसलिए धैर्य के साथ आगे कदम बढ़ाएं.

पारिवारिक रिश्ते में बेवजह का अहंकार और लाइफ पार्टनर के साथ वाद-विवाद करने से बचकर रहना ही समझदारी होगी. घरेलू मामलों में महिलाओं को चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है. संतान की हर एक परेशानियों पर नजर बनाए रखें. उन्हें आपकी मदद की आवश्यकता पड़ सकती है.

सेहत का ध्यान रखें, साथ ही हल्के व सुपाच्य भोजन को वरीयता देनी होगी. गर्भवती महिलाएं सजग रहें तो वहीं दूसरी ओर अन्य महिलाओं को हार्मोनल संबंधित समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है.

Pitra Dosh: इन लक्षणों से चलता है पितृ दोष होने का पता, पितरों को प्रसन्न करना एकमात्र उपाय
Car Parking: जानें किस दिशा में पार्क करें अपना वाहन, वरना झेलने पड़ सकते हैं गंभीर परिणाम

 

Trending news