Sun Transit 2023: इस राशि के जातकों को होगा मानसिक तनाव, पिता से लें सलाह
Advertisement
trendingNow11875320

Sun Transit 2023: इस राशि के जातकों को होगा मानसिक तनाव, पिता से लें सलाह

Sun Transit 2023: ज्योतिष शास्त्रों के अनुसार ग्रहों के राशि परिवर्तन का सीधा असर मानव जाति पर पड़ता है. वैदिक ज्योतिष में सूर्य देव को ग्रहों का राजा माना जाता हैं. इसलिए सूर्य का राशि परिवर्तन बेहद अहम माना जाता है. वह जब भी एक राशि से दूसरे राशि में प्रवेश करते हैं तो इसका असर व्यापक रूप से मानव जाति पर होता है. 

Sun Transit 2023

Sun Transit 2023: ब्रह्मांड में सूर्यदेव अपनी राशि में परिवर्तन करने जा रहे हैं, अभी तक वह सिंह राशि में हैं किंतु अब 17 सितंबर को कन्या राशि में पहुंच जाएंगे और फिर वहां अक्टूबर माह की 17 तारीख तक रहेंगे. सूर्य के इस परिवर्तन का तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों के करियर पर गहरा प्रभाव पड़ने वाला है, इसे समझते हैं. 

तुला राशि 
तुला राशि वालों को ऑफिस की तरफ से कहीं टूर पर जाना पड़ सकता है, इसके लिए तैयार तो रहें ही लेकिन एक बात और ध्यान रखें कि महत्वपूर्ण डॉक्यूमेंट अवश्य चेक करके रख लें. इनकी जरूरत पड़ सकती है. विदेश में नौकरी करने वालों पर कार्य का प्रेशर या बॉस की ओर से जिम्मेदारियां बढ़ सकती हैं, जो आपका मानसिक तनाव भी बढ़ा सकता है. सरकारी कामकाज को समय पर पूरा करें, इस समय आपकी लापरवाही आपको ही कानूनी पेंच में फंसा सकती है. गवर्नमेंट नौकरी करने वालों को ट्रांसफर लेटर मिलने की आशंका है. इस एक माह धन हानि होने की प्रबल संभावना है, ऐसे में आपको निवेश सोच समझकर ही करना होगा, वर्तमान के लाभ पर कम भरोसा करें.

वृश्चिक राशि 
वृश्चिक राशि के लोगों को सरकारी क्षेत्र या सरकार से जुड़े हुए कार्य में शुभ फल प्राप्त होगा. ऑफिस में पिछले दिनों आपके द्वारा की गयी कड़ी मेहनत का फल प्रमोशन के रूप में मिल सकता है. वरिष्ठ अधिकारियों या वरिष्ठ सहकर्मियों से मान सम्मान मिलेगा, और लोग आपकी तारीफ करते नहीं थकेंगे. 

धनु राशि 
धनु वालों को अपने ऑफिस में प्रतिनिधित्व करने का मौका प्राप्त होगा, टीम को लीड करने मौका हाथ लग सकता है, ऐसे में आप अपनी कार्यक्षमता का बेहतर प्रदर्शन करें. किसी बड़े अधिकारी और सरकार का हाथ आपके सिर पर रहने वाला है. सूर्य ऊर्जा के साथ चुनौतियां भी देने वाले हैं, ऐसे में मार्गदर्शन प्राप्त करने के लिए पिता जी सबसे अच्छे सलाहकार साबित हो सकते हैं.

Trending news