Budhaditya Rajyog: बुध और सूर्य की युति से होगा इन लोगों को जबरदस्त धनलाभ, घर में ही लग जाएगा पैसों का पेड़
Advertisement

Budhaditya Rajyog: बुध और सूर्य की युति से होगा इन लोगों को जबरदस्त धनलाभ, घर में ही लग जाएगा पैसों का पेड़

Budhaditya Rajyog In Makar:  ज्योतिष शास्त्र के अनुसार ग्रह नक्षत्रों की चाल का व्यक्ति के जीवन पर खासा प्रभाव पड़ता है. बुध के मकर राशि में गोचर करने से सूर्य के साथ बुध की युति होगी और बुधादित्य योग का निर्माण होगा. जानें किन राशियों को इसका लाभ होगा. 

 

फाइल फोटो

Budh-Surya Yuti In Capricorn: एक निश्चित समय पर हर ग्रह अपना राशि परिवर्तन करता है और दूसरे ग्रहों के साथ मिलकर योग बनाता है. बदता दें कि 7 फरवरी को बुध ग्रह मकर राशि में प्रवेश कर जाएंगे. जहां पहले से ही ग्रहों के राजा सूर्य ग्रह विराजमान हैं. ऐसे में बुध और सूर्य की युति होने बुधादित्य योग का निर्माण होगा. जिसका प्रभाव व्यक्ति के जीवन पर साफ देखा जा सकता है. बता दें कि बुधादित्य राजयोग के बनने से आर्थिक लाभ और मान-सम्मान, प्रतिष्ठा में बढ़ोतरी होगी. जानें इस दौरान किन राशियों को विशेष लाभ होने वाला है. 

मेष राशि 

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार इस राशि के जातकों के लिए बुधादित्य राजयोग शुभ फलदायी रहने वाला है. बता दें कि ये राजयोग इस राशि वालों के कर्म स्थान पर बन रहा है. ऐसे में आपको काम-कारोबार में सफलता हासिल होगी. व्यापारियों को इस दौरान अच्छे ऑर्डर मिल सकते हैं. वहीं, मेष राशि वालों के लिए ये अवधि अनुकूल रहेगी. इस दौरान अपनी पहचान बनाने में कामयाब होंगे. पदोन्नति के साथ वेतन में भी वृद्धि हो सकती है. इस दौरान नौकरीपेशा लोगों को मनचाही नौकरी और ट्रांसफर मिल सकता है. 

मकर राशि 

बुध और सूर्य की युति मकर राशि में ही बनने जा रही है. ऐसे में इस राशि के जातकों के लिए ये समय अनुकूल रहने वाला है. इस दौरान ये योग आपके गोचर कुंडली के लग्न भाव में बन रहा है. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा. परिवार के सदस्यों के साथ संबंधों में मजबूती आएगी. इतना ही नहीं, इस अवधि में पार्टनरशिप में काम शुरू करने की संभावना है. इसमें आपको अच्छी सफलता मिल सकती है. अविवाहित लोगों को भी इस अवधि में पार्टनर मिलने की पूरी संभावना है. 

कन्या राशि 

बुध के गोचर से बनने वाला बुधादित्य राजयोग कन्या राशि के जातकों के लिए शुभ फलदायी होगा. बता दें कि ये योग आपकी राशि के पंचम भाव में बनने जा रहा है, जिसे संतान, प्रेम विवाह और उच्च शिक्षा का स्थान माना जाता है. छात्रों के लिए भी ये समय अनुकूल रहेगा. इस दौरान किसी उच्च संस्थान में भी एडमिशन मिल सकता है. इस दौरान प्रेम संबंधों में भी मजबूती आएगी. संतान पक्ष की ओर से कोई शुभ समाचार मिल सकता है. 

अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें
 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.) 

Trending news