Pashvik Yog: सावधान! 'चंद्र' की राशि में सूर्य ने बनाया ये 'खतरनाक योग', इन लोगों पर टूटेगा मुश्किलों का पहाड़
Advertisement
trendingNow11785190

Pashvik Yog: सावधान! 'चंद्र' की राशि में सूर्य ने बनाया ये 'खतरनाक योग', इन लोगों पर टूटेगा मुश्किलों का पहाड़

Sun Transit In Cancer 2023: वैदिक ज्योतिष शास्त्र के हर 30 दिन में सूर्य अपना राशि परिवर्तन करते हैं. 16 जुलाई को कर्क राशि में गोचर करने के बाद सूर्य ने बेहद खतरनाक योग बनाया है, जो कि कई राशि के जातकों के लिए बेहद दुखदायी रहेगा. 

 

pashvik yog in kundali 2023

Pashvik Yog In Karka Rashi 2023: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार ग्रहों का समय-समय पर गोचर कुछ राशियों के लिए शुभ तो कुछ राशि वालों के लिए अशुभ साबित होता है. बता दें कि ग्रह गोचर का प्रभाव देश-दुनिया पर भी देखने को मिलता है. बता दें कि सूर्य हर 30 दिन में एक राशि से दूसरी राशि में प्रवेश करते हैं. 16 जुलाई को सूर्य ने कर्क राशि में प्रवेश किया है और पाश्विक योग का निर्माण हो रहा है. 

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार ये योग तब बनता है जब कोई ग्रह कुंडली के केंद्र और त्रिकोण भाव में नहीं हो, तब पाश्विक योग का निर्माण होता है. ज्योतिष में इसे बेहद अशुभ माना गया है. ऐसे में इस योग का प्रभाव सभी राशि के जातकों के जीवन पर देखने को मिलता है. ऐसे में कुछ राशि के जातकों को विशेष रूप से सावधान रहने की जरूरत है. इन लोगों को धनहानि और खराब सेहत का सामना करना पड़ सकता है. जानें इन राशियों के बारे में. 

मिथुन राशि 

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार पाश्विक योग मिथुन राशि वालों के लिए ये योग बेहद हानिकारक साबित होने वाला है. क्योंकि आपकी गोचर कुंडली में केंद्र और त्रिकोण भाव में कोई शुभ ग्रह नहीं है. ऐसे में आपकी मां का स्वास्थ्य खराब हो सकता है. इस समय प्रॉपर्टी आदि खरीदने से बचें. जीवनसाथी से मनमुटाव हो सकता है. वाद-विवाद से बचें. नौकरीपेशा लोगों को इस समय कार्यस्थल पर कुछ परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. योजनाबद्ध तरीके से कार्य करें. और किसी भी कार्य में लापरवाही न करें. 

कन्या राशि 

इस राशि के जातकों के लिए भी पाश्विक योग बेहद दुखदायी साबित होगा. इस राशि के जातकों की कुंडली में भी केंद्र और त्रिकोण भाव में कोई शुभ ग्रह विराजमान नहीं है. ऐसे में किसी भी नए कार्य की शुरुआत न करें. इस अवधि में दांपत्य जीवन में परेशानियों का सामना करना पड़ेगा. मां की सेहत का खास ख्याल रखें. पार्टनरशिप के काम में नुकसान हो सकता है. व्यापारिक पार्टनर के साथ संबंध खराब हो सकते हैं. 

धनु राशि 

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार इस राशि के लिए भी ये समय बहुत हानिकारक और प्रतिकूल परिणाम देने वाला रहेगा. बता दें कि देवगुरु मां के स्वामी और सुख-साधन के स्वामी हैं और इस समय राहु से पीड़ित हैं. साथ ही, शनि देव की दृष्टि भी है. ऐसे में आपको संतान से जुड़ी कोई परेशानी परेशान कर सकती है. मां के स्वास्थ्य को लेकर चिंतित रहेंगे. प्रॉपर्टी आदि से संबंधित लेन-देन में सावधानी बरतें. वाद-विवाद से बचें. आकस्मिक धनलाभ होगा. 

आने वाले 19 दिन इन लोगों के लिए है वरदान के समान, मिथुन समेत इन लोगों को भाग्य को लगेंगे चार चांद

Mala Japne Ke Niyam: जल्द मनोकामना पूर्ण करते हैं इस माला से किए गए मंत्र जाप, ये ही सही तरीका 

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.) 

Trending news