Surya Gochar 2023: सूर्य की ऊर्जा से जीवन में मिलेगी तरक्की, कारोबार में बड़ा मुनाफा लगेगा हाथ
Advertisement
trendingNow11787154

Surya Gochar 2023: सूर्य की ऊर्जा से जीवन में मिलेगी तरक्की, कारोबार में बड़ा मुनाफा लगेगा हाथ

Surya Gochar 2023 in Kark Rashi: सूर्य गोचर के प्रभाव से इस राशि वाले लोग 17 अगस्त तक भूलकर भी कोई गैरकानूनी काम न करें. कॉस्मेटिक में अच्छी कमाई होगी. हालांकि, अभी नए काम में निवेश करने से बचें. 

 

सूर्य गोचर

Surya Gochar 2023 Effect: वैदिक ज्योतिष के अनुसार, सभी ग्रह एक निश्चित समय के बाद गोचर करते हैं. ग्रहों के इन गोचरों से राशि के जातकों के जीवन पर प्रभाव पड़ता है. 17 जुलाई को ग्रहों के राजा सूर्य का गोचर हो चुका है. यह गोचर कुछ राशियों के भाग्यशाली साबित होगा तो कुछ को संघर्ष कराने वाला रहेगा.

तुला राशि

तुला राशि के जो व्यापारी पैतृक कारोबार कर रहे हैं, उन्हें अपने बड़ों के एक्सपीरियंस का लाभ लेना चाहिए. उनके पास बैठकर अपनी समस्याएं बताकर व्यापार को बढ़ाने में सुझाव लें. आपको इस समय कारोबार के प्रसार- प्रचार पर भी निवेश करना चाहिए. ऐसा कर आप नए ग्राहकों को आकर्षित कर सकते हैं. यदि आपका कोई कार्य सरकार की ओर से अटका हुआ है तो इस समय जोर लगाकर उस पर निर्णय की ओर बढ़ना चाहिए. यह समय सरकारी कार्य कराने के लिए बिल्कुल अनुकूल है, लेकिन कोई भी ऐसा कार्य न करें, जो गैर कानूनी हो, नहीं तो सूर्य देव दंड देने में देरी नहीं करेंगे.

वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि के व्यापारियों के अंदर काफी ऊर्जा है और कर्क राशि में सूर्य के आने से उस ऊर्जा में चार चांद लग जाएंगे. 17 अगस्त तक कर्क राशि में सूर्य की उपस्थिति में आप खूब ऊर्जावान रहते हुए पूरी मेहनत से व्यापार को ऊंचाई पर पहुंचाने का कार्य करेंगे. लग्जरी सामान की बिक्री करने वाले व्यापारियों को बड़े मुनाफे हाथ लगेंगे. कॉस्मेटिक, ज्वेलरी आदि के ऐसे बड़े ब्रांड जो महिलाओं से संबंधित सामानों को बनाते हैं या बिक्री करते हैं, उन्हें भी सावन के महीने अच्छा मुनाफा होने की संभावना दिख रही है, इसलिए पूरा ध्यान व्यापार में ही लगाएं.

धनु राशि

धनु राशि के कारोबारियों को सलाह है कि 17 अगस्त तक किसी नए कार्य में निवेश न करें. इस बीच आपको भाग्य का साथ कुछ कम मिलेगा, इसलिए मेहनत के बल पर खुद को साबित करना होगा. व्यापारियों को अपने जनसंपर्क पर ध्यान देना चाहिए. इस समय हो सकता है, कुछ ऐसे लोग टकरा जाएं, जो भविष्य में आपकी मदद करें. उनसे संबंध बनाकर रखें. किसी नए प्रोडक्ट में निवेश करने का समय नहीं है. वर्तमान की चकाचौंध में बिल्कुल भी न फंसें, नहीं तो यह भविष्य में अंधकार के द्वार तक पहुंचा सकती है.

Malmas in 2023: मलमास में बनेगा महाभयंकर खप्पर योग, इन 5 राशि वालों की आएगी शामत!
Shivling: शिवलिंग की ये अनसुनी बातें शायद ही जानते होंगे आप, पढ़कर रह जाएंगे हैरान

 

Trending news