Surya Gochar 2023: इन लोगों के करियर में लगेंगे तरक्की के पंख, सूर्य कृपा से मिलेगा प्रमोशन
Advertisement

Surya Gochar 2023: इन लोगों के करियर में लगेंगे तरक्की के पंख, सूर्य कृपा से मिलेगा प्रमोशन

Sun Transit 2023: सूर्य का राशि परिवर्तन मीन राशि वालों के लिए बहुत लाभदायक माना जा रहा है. इस राशि के सरकारी नौकरी के लिए कंपटीशन की तैयारी करने वाले युवाओं के लिए अच्छा मौका है, उन्हें मेहनत से जुट जाना चाहिए.

सूर्य गोचर

Sun Transit Benefits: ब्रह्मांड में ग्रह विभिन्न राशियों में प्रवास करते रहते हैं. ग्रहों के राजा सूर्य भी इसी तरह भ्रमण करते हुए 14 जनवरी को मकर राशि में प्रवेश करने के बाद लगभग एक माह तक इसी राशि में विराजमान रहेंगे. सूर्य के किसी भी राशि में प्रवेश करने का सभी राशियों पर कुछ न कुछ प्रभाव रहेगा. आइए जानते हैं सूर्य के मकर राशि में प्रवेश करने का मीन राशि के लोगों पर क्या प्रभाव पड़ने वाला है.

करियर

मीन राशि के लोगों के कंधों पर जिम्मेदारियों का भार है, लेकिन सूर्य के परिवर्तन से यह सारी जिम्मेदारियां आप अपने अच्छे एक्सपीरियंस से आसानी से पूरी कर लेंगे. इस समय आप अपने कार्य की अच्छी प्लानिंग कर सकते हैं. यदि आप कोई ऐसी बड़ी योजना बनाने के बारे में सोच रहे हैं जो आपके करियर को अपडेट करने वाली हो तो अवश्य ही करना चाहिए. इंजीनियरिंग स्पोर्ट्स या फिर बैंकिंग सेक्टर में काम करने वालों को प्रमोशन मिलेगा. कामकाज के प्रति आप काफी एक्टिव नजर आएंगे, आपके कार्य को लेकर उच्चाधिकारी सार्वजनिक रूप से आपकी तारीफ कर सकते हैं. यदि आप अपने बड़े भाई के साथ मिलकर कोई पैतृक व्यापार चलाते हैं तो इस दौरान अच्छे लाभ प्राप्त होंगे, बड़े भाई से आपका अच्छा तालमेल रखना होगा.

नौकरी

सरकारी नौकरी के लिए कंपटीशन की तैयारी करने वाले युवाओं के लिए अच्छा मौका है. उन्हें मेहनत से जुट जाना चाहिए. शोधपरक कार्यों से जुड़े लोगों को जनवरी माह में धैर्य रखना होगा, यदि किन्हीं कारणों से मन मुताबिक कार्य न बने तो भी प्रयास जारी रखना चाहिए.

विवाह

अविवाहित युवक युवतियों का रिश्ता पक्का हो सकता है, शादी भी होने की पूरी संभावना दिख रही है. भूमि मकान वाहन आदि को खरीदने का शुभ अवसर प्राप्त होगा. संतान के स्वास्थ्य में गिरावट की आशंका है, जनवरी माह में उनका विशेष ध्यान रखना होगा.

सेहत

जिन लोगों का लगातार वजन बढ़ रहा है, वह खानपान में संयम बरतने के साथ ही योग जिम और मॉर्निंग वॉक आदि करके इसे ठीक करें. मादक पदार्थों का सेवन करने से आपको बचना चाहिए नहीं तो यह आदत मुंह से संबंधित रोग दे सकते हैं.

अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news