सूर्य की तरह चमकेगा इन 4 लोगों का भाग्य, शनि के नक्षत्र में ये ग्रह दिलाएगा करियर-कारोबार में जबरदस्त सफलता
Advertisement
trendingNow11794719

सूर्य की तरह चमकेगा इन 4 लोगों का भाग्य, शनि के नक्षत्र में ये ग्रह दिलाएगा करियर-कारोबार में जबरदस्त सफलता

Astrology: वैदिक ज्योतिष शास्त्र के अनुसार ग्रहों का दूसरी राशि में प्रवेश ही नहीं बल्कि नक्षत्र परिवर्तन भी सभी 12 राशियों के जातकों के जीवन पर प्रभाव डालता है. ऐसे ही सूर्य ने भी पुष्य नक्षत्र में प्रवेश कर लिया है, जिसका विशेष लाभ कुछ राशि के जातकों के जीवन पर देखने को मिलेगा. जानें इन राशियों के बारे में. 

 

surya nakshtra parivartan 2023

Surya Ka Pushya Nakshtra Mein Pravesh: वैदिक ज्योतिष शास्त्र के अनुसार ग्रहों का राशि परिवर्तन या फिर नक्षत्र परिवर्तन सभी राशियों को किसी न किसी रूप में प्रभावित करता है. हाल ही में सूर्य ने भी शनि के नक्षत्र में प्रवेश कर लिया है. वैसे तो सभी राशि के लोगों पर इसका प्रभाव देखने को मिलेगा. लेकिन कुछ राशि के लोग ऐसे हैं, जिन्हें इस दौरान करियर और कारोबार में विशेष फलों की प्राप्ति होगी. 

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार सूर्य शनि के नक्षत्र पुष्य में प्रवेश कर चुके हैं. इसे देवताओं के द्वारा पूजे जाने वाला नक्षत्र माना जाता है. बता दें कि इस नक्षत्र के स्वामी शनि हैं. ऐसे में इस परिवर्तन का महत्व और अधिक बढ़ जाता है. बता दें कि इस दौरान सूर्य और शनि का साथ आना सभी राशियों को प्रभावित करेगा. लेकिन इसका प्रचूर लाभ 3 राशि वालों को विशेषतौर पर दिखाई देगा. जानें इन राशियों के बारे में ये खास बातें. 

कन्या राशि 

सूर्य का नक्षत्र परिवर्तन कन्या राशि वालों के लिए शुभता लाएगा. बता दें कि सूर्य देव आपकी राशि के एकादश भाव में भ्रमण कर रहे हैं. इतना ही नहीं, आपके आय के स्त्रोत में बढ़ोतरी होगी. सैलरी में इजाफा होगा. इस समय आपका फंसा हुआ पैसा वापस मिल सकता है. संतान पक्ष की ओर से भी कोई खुशखबरी मिल सकती है. ज्योतिष अनुसार इस समय गुड न्यूज मिलने वाली है. नौकरी में बदलाव की सोच रहे हैं, तो लाभ होगा. 

कुंभ राशि 

बता दें कि इस अवधि में आपके शत्रुओं का नाश होगा. वहीं, इस राशि वालों की आर्थिक स्थिति में सुधार देखने को मिलेगा. आत्मविश्वास में बढ़ोतरी की संभावना है. अगर किसी नए काम की शुरुआत की सोच रहे हैं, तो इस अवधि में किया जा सकता है. विदेश यात्रा के योग बन रहे हैं. आय में भी बढ़ोतरी होगी. बचत करने में सक्षम रहेंगे. भौतिक सुखों में वृद्धि होगी. 

धनु राशि 

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार प्रॉपर्टी आदि वाहन खरीद सकते हैं. इतना ही नहीं, इस समय प्रॉपर्टी आदि से जुड़ा कोई विवाद खत्म होगा. बेकार के खर्च में कटौती होगी. वहीं, फैमिली के साथ घूमने का मौका मिलेगा. नौकरी के नए अवसर प्राप्त होंगे. ये समय आपके लिए लाभदायी रहेगा. 

Mandir Astro Tips: धनवान बनाती हैं घर के मंदिर को लेकर ध्यान रखी गईं ये छोटी-छोटी बातें
 

Bath Astro Tip: सही दिशा में मुंह करके नाहना भी बना सकता है धनवान, सोई किस्मत भी जाती है जाग
 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)  

Trending news