घर में मां लक्ष्‍मी के आगमन का संकेत देते हैं ये सपने, बना देते हैं करोड़पति
Advertisement
trendingNow11927369

घर में मां लक्ष्‍मी के आगमन का संकेत देते हैं ये सपने, बना देते हैं करोड़पति

Goddess Lakshmi Dream Meaning: स्वप्नशास्त्र में कुछ ऐसे सपनों के बारे में बताया गया है, जो बेहद शुभ आते हैं. इन सपनों का आना घर में मां लक्ष्‍मी के आगमन का संकेत देते हैं.  

घर में मां लक्ष्‍मी के आगमन का संकेत देते हैं ये सपने, बना देते हैं करोड़पति

Lucky Dreams of Maa Laxmi: धर्म-शास्‍त्रों में सपनों के बारे में विस्‍तार से बताया गया है. रात के विभिन्‍न प्रहरों में देखे गए ये सपने शुभ और अशुभ दोनों तरह के फल देते हैं. ये सपने भविष्‍य में होने वाली सकारात्‍मक या नकारात्‍मक घटनाओं के बारे में भी इशारे देते हैं. आज हम कुछ ऐसे शुभ सपनों के बारे में जानते हैं जो बताते हैं कि आपके घर में जल्‍द ही मां लक्ष्‍मी का आगमन हो सकता है. यानी कि आप जल्‍द ही मालामाल होने वाले हैं. ये सपने धन लाभ होने का सूचक हैं. 

करोड़पति बना देते हैं ऐसे सपने 

सपने में लक्ष्मी जी देखना: यदि सपने में मां लक्ष्‍मी के दर्शन हों तो ऐसा सपना आना बहुत शुभ होता है. स्‍वप्‍न शास्‍त्र के अनुसार सपने में लक्ष्‍मी जी का आना धन लाभ होने का साफ संकेत देता है. ये सपना बताता है कि आपकी सोई किस्मत के ताले अब खुलने वाले हैं. साथ ही ये सपना आए तो अगले दिन मां लक्ष्‍मी की पूजा करें, जिससे वे आप पर प्रसन्‍न होकर खूब धन बरसाएं. 

सपने में उल्‍लू पर सवार मां लक्ष्‍मी: यदि सपने में मां लक्ष्‍मी अपने वाहन उल्‍लू पर सवार होकर दर्शन दें, तो यह अचानक धन मिलने का संकेत है. ऐसे व्‍यक्ति के घर धन चलकर आता है. मां लक्ष्‍मी की कृपा से वह एक झटके में अमीर बन जाता है. 

सपने में माता लक्ष्मी और भगवान गणेश जी के दर्शन: यदि सपने में माता लक्ष्‍मी और भगवान गणेश एक साथ दर्शन दें तो यह आपके जीवन से सारी समस्‍याएं-बाधाएं खत्‍म होने का इशारा है. आपके जीवन में बेशुमार खुशियां दस्‍तक देने वाली हैं. 
 
सपने में लक्ष्मी जी और विष्‍णु जी को साथ देखना: सपने में लक्ष्‍मी नारायण के दर्शन होना बहुत सुखद स्वप्न है. ऐसे जातक के घर ना केवल मां लक्ष्‍मी का आगमन होता है, बल्कि नारायण यानी भगवान विष्णु की कृपा से बड़ी सफलता भी मिलती है. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्‍य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news