Morning Tips: सुबह उठते ही इन चीजों का दिखना होता बेहद अशुभ, बड़ी परेशानी आने का होता है इशारा
Advertisement
trendingNow11756645

Morning Tips: सुबह उठते ही इन चीजों का दिखना होता बेहद अशुभ, बड़ी परेशानी आने का होता है इशारा

Vastu Tips Unlucky Things: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार सुबह उठकर कुछ चीजों का देखना अशुभ माना जाता है. कहते हैं सुबह-सुबह इन चीजों के दिखने से दिन खराब हो जाता है. जिस काम के लिए जाते हैं उसमें सफलता नहीं मिलती. आइए जानते हैं किन चीजों को देखना अच्छा नहीं माना जाता.

 

morning tips

Unlucky Things: जब हम सुबह उठते हैं तो सोचते हैं कि आज का दिन अच्छा गुजरे. काम में सफलता मिले, बॉस से वाहवाही मिले कुल मिलाकर चाहते हैं कि दिन शुभ हो. वहीं ज्योतिष शास्त्र के अनुसार सुबह उठकर कुछ चीजों का देखना अशुभ माना जाता है. कहते हैं सुबह-सुबह इन चीजों के दिखने से दिन खराब हो जाता है. जिस काम के लिए जाते हैं उसमें असफलता मिलती है. निराशा के कारण मन उदास रहता है. वास्तु शास्त्र के अनुसार सुबह आंखें खुलते ही कुछ चीजों का दिखना अशुभ माना जाता है. आइए जानते हैं क्या हैं वे चीजें

आईना देखना

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार सुबह सबसे पहले आईना देखना अशुभ माना जाता है. कहते हैं इससे आप जिस काम के लिए निकलने वाले उसमें आपको सफलता नहीं मिलेगी. यह काम के बिगड़ने का संकेत होता है. कहते हैं सुबह उठते ही आइना देखना नकारात्मकता लेकर आता है.   

परछाई का दिखना

वास्तु शास्त्र के अनुसार सुबह आंख खुलते ही परछाई देखना शुभ नहीं होता.  कहते हैं सुबह उठकर अपनी या किसी भी अन्य सदस्य की परछाई देखने से निराशा हाथ लगती है.  

बंद घड़ी

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार सुबह उठते बंद घड़ी का दिखना भी अशुभ होता है. कहते हैं बंद घड़ी का दिखना तरक्की में बाधा का इशारा होता है. वहीं कई बार यह जीवन में बड़ी परेशानी आने का संकेत भी होता है.

हिंसक जानवर की तस्वीर

अक्सर घरों में लोग बाघ आदि की तस्वीरें लगाते हैं. वास्तु शास्त्र के अनुसार सुबह उठते ही हिंसक पशुओं की तस्वीरें देखना अशुभ होता है. हिंसक जानवरों की तस्वीर लड़ाई-झगड़ों की तरफ इशारा करती है.

खंडित मूर्ति 

वास्तु शास्त्र के अनुसार सुबह आंख खोलते ही किसी खंडित मूर्ति पर नजर पड़ना अच्छा नहीं माना जाता. कहते हैं खंडित मूर्ति पर नजर पड़ना किसी के साथ विवाद, परिवार में क्लेश की ओर इशारा करती है.

राहु-केतु के नक्षत्र परिवर्तन से शुरू हुए इन लोगों के अच्छे दिन, रातोंरात करोड़पति बनना तय
 

सावधान! मिथुन सहित ये राशि के लोग, तिजोरी में रखा पैसा होगा खत्म, ग्रहों के सेनापति डालेंगे ऐसा प्रभाव
 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.) 

Trending news