Weekly Horoscope : वर्कप्‍लेस की समस्‍याएं होंगी खत्‍म, मिलेगी खुशखबरी! इस हफ्ते किसकी चमकेगी किस्‍मत?
Advertisement

Weekly Horoscope : वर्कप्‍लेस की समस्‍याएं होंगी खत्‍म, मिलेगी खुशखबरी! इस हफ्ते किसकी चमकेगी किस्‍मत?

Weekly Tarot Horoscope: यह सप्‍ताह कार्यक्षेत्र और परिवार में बड़े बदलाव लेकर आएगा. यह बदलाव सकारात्‍मक होंगे और जीवन में बेहतरी लेकर आएगा. टैरो राशिफल से जानिए यह सप्‍ताह कैसा गुजरेगा. 

फाइल फोटो

Weekly Tarot Horoscope 26 June to 2 July: जून 2022 का आखिरी सप्‍ताह कुछ राशि वाले लोगों के लिए शानदार रहने वाला है. उनको नौकरी-व्‍यापार में तरक्‍की मिलने के पूरे आसार हैं. आइए कायावल्ली हीलिंग सेंटर की फॉउंडर और टैरो कार्ड रीडर आचार्या रणमीत कौर से जानते हैं कि इस हफ्ते टैरो कार्ड रीडिंग के मुताबिक सभी राशि वालों का हाल कैसा रहेगा.

मेष (Aries) : ऐस ऑफ वांड्स कार्ड संकेत कर रहा है कि इस सप्ताह व्यापार में लाभ में वृद्धि होगी. जॉब में हैं तो किसी महत्वपूर्ण प्रोजेक्ट की जिम्मेदारी मिलेगी. समाज में आपकी पद-प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी. बच्चे आपसे सलाह मागेंगे तो वहीं जीवनसाथी के साथ सम्बन्ध मधुर होंगे.

वृषभ (Taurus) : पेज ऑफ सोर्ड कार्ड संकेत कर रहा है कि इस सप्ताह कार्यक्षेत्र एवं परिवार में अनेक परिवर्तन होंगे जो आपको असहज कर सकते हैं. जिस पद को पाने की चाह वर्षों से है उसे प्राप्त कर सकते हैं. प्रेम संबंधों में रोमांच का अनुभव करेंगे. प्रतियोगी परीक्षाओं में सफलता प्राप्त करेंगे.

मिथुन (Gemini) : सेवन ऑफ वांड्स कार्ड संकेत कर रहा है कि इस सप्ताह आपके साहस की परीक्षा होगी. विकट परिस्थियां आपके संयम और साहस को परखेंगी. खर्चे अधिक होने से मन कुछ व्यथित रहेगा. वैवाहिक जीवन में आपका रुखा व्यवहार विवाद का कारण बनेगा.

कर्क (Cancer) : द मून संकेत कर रहा है कि इस सप्ताह आपको धन लाभ और उच्चाधिकारियों का सहयोग प्राप्त होगा परन्तु इसके बाद भी मन में नकारात्मक भाव रहेगा. किसी भी प्रकार का रिस्क लेने से या जुआ आदि लत के कारण संकट में आ सकते हैं. इस सप्ताह आपके आध्यात्मिक गुरु से भेंट की संभावना है.

सिंह (Leo) : नाइन ऑफ पेंटाकल्स कार्ड संकेत कर रहा है कि इस सप्ताह सरकारी प्रोजेक्ट्स से अच्छा लाभ प्राप्त करेंगे. आपके सहकर्मी आपके आदेशों का पालन करेंगे. पुराने रुके हुए कार्य बहुत आसानी से होते चले जायेंगे. धर्म पर बहस से बचना बेहतर होगा अन्यथा बात कोर्ट तक जा सकती है.

कन्या (Virgo) : सेवन ऑफ पेंटाकल्स कार्ड संकेत कर रहा है कि इस सप्ताह आपके कार्यों में रुकावटें आएगी जो आपके धैर्य की परीक्षा लेंगी. आर्थिक समस्याएं मन को व्यथित कर सकती हैं. इस सप्ताह जीवनसाथी के स्वास्थ्य को लेकर सचेत रहने की आवश्यकता है.

तुला (Libra) : द वर्ल्ड कार्ड संकेत कर रहा है कि इस सप्ताह उच्चाधिकारियों से मार्गदर्शन एवं आर्थिक उपहार प्राप्त करेंगे. पुरानी समस्याएं समाप्त होंगी और समृद्ध भविष्य की ओर कदम बढ़ाएंगे. शिक्षा के क्षेत्र में विशेष सफलता प्राप्त करेंगे. वैवाहिक जीवन में कुछ उदासीनता रहेगी.

यह भी पढ़ें: Weekly Numerology Horoscope: करियर में मिलेगी इन लोगों को जबरदस्‍त तरक्‍की! अंक राशिफल से जानें आप भी हैं शामिल?

वृश्चिक (Scorpio) : फाइव ऑफ पेंटाकल्स कार्ड संकेत कर रहा है कि इस सप्ताह किसी पुराने मित्र अथवा प्रेमी के कारण मन दुखी होगा. ध्यान न लगने के कारण उच्चाधिकारियों से चेतावनी मिल सकती है. माइग्रेन एवं हृदय रोग के लिए सावधान रहें.

धनु (Sagittarius) : सेवन ऑफ वांड्स कार्ड संकेत कर रहा है कि इस सप्ताह अपनी पूरी शक्ति आपके पद और प्रतिष्ठा को बचाने में लगाएंगे. छिपे हुए शत्रु परेशान करने का भरसक प्रयास करेंगे. वैवाहिक जीवन में किसी तीसरे व्यक्ति की वजह से विवाद संभव है. घबराहट अधिक होने के कारण हृदय और पेट सम्बन्धी समस्या हो सकती है.

मकर (Capricorn) : नाइट ऑफ सोर्ड कार्ड संकेत कर रहा है कि इस सप्ताह भागदौड़ अधिक रहेगी. कार्यक्षेत्र में नई जिम्मेदारी के साथ आर्थित लाभ भी प्राप्त करेंगे. परिवार में समस्याएं होने की संभावना है. जीवनसाथी से वाद-विवाद से बचना बेहतर रहेगा.

यह भी पढ़ें: Shanivar ke Upay: आज की रात का ये एक उपाय जगा देगा सोए नसीब, शनि देव की कृपा से दूर होगी हर मुश्किल!

कुम्भ (Aquarius) : सिक्स ऑफ सोर्ड्स संकेत करता है कि सप्ताह के प्रारम्भ में जीवन साथी या बिजनेस पार्टनर से मनमुटाव के आसार हैं. कार्यक्षेत्र में कुछ रूखापन अनुभव करेंगे. सप्ताह के मध्य में यात्रा के योग रहे हैं जो लाभदायक होगी.

मीन (Pisces):  जस्टिस कार्ड संकेत करता है कि इस सप्ताह पुराने चले आ रहे विवाद में आपको विजय प्राप्त होगी. स्थान परिवर्तन अथवा यात्रा के योग भी बन रहे हैं. इस सप्ताह पित्त दोष के कारण स्वास्थ्य समस्या रहेगी. बढ़ते खर्चे मन को परेशान करेंगे. जीवनसाथी से इस सप्ताह कोई उपहार प्राप्त करेंगे.

Trending news