साप्‍ताहिक अंक राशिफल: अगले सप्‍ताह में दोनों हाथों से पैसा बटोरेंगे ये लोग, केवल जन्‍म तारीख से कर लें चेक
Advertisement

साप्‍ताहिक अंक राशिफल: अगले सप्‍ताह में दोनों हाथों से पैसा बटोरेंगे ये लोग, केवल जन्‍म तारीख से कर लें चेक

Weekly Numerology 27 november to 3 december 2022: आने वाला हफ्ता कुछ लोगों के लिए वरदान की तरह साबित होने वाला है. अंक राशिफल के अनुसार इन जातकों को धन लाभ भी हो सकता है और करियर में सफलता भी मिल सकती है.

फाइल फोटो

Weekly Number Horoscope in Hindi: अंक ज्‍योतिष में जन्‍म तारीख के जोड़ से मूलांक निकाला जाता है और इन मूलांक के आधार पर ही भविष्‍यफल बताया जाता है. अंक शास्‍त्र में 1 से 9 तक के मूलांक के जातकों के स्‍वभाव, पर्सनालिटी बताए गए हैं. साथ ही उनका दैनिक, साप्‍ताहिक, मासिक और वार्षिक राशिफल भी निकाला जाता है. आइए जानते हैं साप्‍ताहिक अंक शास्‍त्र के अनुसार 27 नवंबर से 3 दिसंबर 2022 तक का समय किन खास तारीखों में जन्‍मे लोगों के लिए शुभ रहेगा. 

इन लोगों के लिए बेहद शुभ है अगला सप्‍ताह 

मूलांक 2- आपके लिए अगला सप्‍ताह अनुकूल रहेगा. जॉब-बिजनेस में लाभ होगा. किस्‍मत की मदद से काम बनते जाएंगे. धन लाभ होगा. आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. सेहत अच्‍छी रहेगी. प्रॉपर्टी संबंधी कोई डील करना लाभ देगा. 

मूलांक 3- लंबे समय से रुका हुआ पैसा अब मिल सकता है. रुके हुए काम भी अब तेजी से बनने लगेंगे. करियर में नया मौका या नए प्रोजेक्‍ट की जिम्‍मेदारी मिल सकती है. मान-सम्‍मान बढ़ेगा. पद-पैसा मिलेगा. कोई अच्‍छी खबर आपका दिल खुश कर सकती है. 

मूलांक 6 - करियर के लिए यह समय अच्‍छा रहेगा. नई नौकरी जॉइन कर सकते हैं. अचानक धन लाभ होगा. आय बढ़ेगी. लव लाइफ अच्‍छी रहेगी. पार्टनर शादी के लिए प्रपोज कर सकता है. शादीशुदा लोगों के लिए भी समय अच्‍छा रहेगा.  

मूलांक 8 - करियर के मामले में अगला सप्‍ताह शुभ है. वर्कप्‍लेस पर अच्‍छा माहौल रहेगा. अधिकारियों-सहयोगियों से अच्‍छी बनेगी. घर पर भी खुशी का माहौल रहेगा. कहीं यात्रा पर जा सकते हैं. परीक्षा-इंटरव्‍यू में सफलता मिल सकती है. 

मूलांक 9 - व्‍यापार बढ़ेगा. बिजनेस में कुछ नया करना चाहते हैं तो योजनाबद्ध तरीके से आगे बढ़ें, लाभ होगा. मान-सम्मान बढ़ेगा. धन लाभ होगा. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

अपनी निःशुल्क कुंडली पाने के लिए यहाँ तुरंत क्लिक करें

Trending news