धमाका करने आ गई 8 लाख से सस्ती SUV, Punch से लेकर Brezza तक को टक्कर, धांसू फीचर्स
Advertisement
trendingNow11677210

धमाका करने आ गई 8 लाख से सस्ती SUV, Punch से लेकर Brezza तक को टक्कर, धांसू फीचर्स

Affordable SUV under 8 Lakh: इस कार में वायरलेस स्मार्टफोन मिररिंग, एलईडी हेडलैम्प्स और टेललाइट्स के साथ आठ-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम और 16-इंच डायमंड-कट अलॉय व्हील्स जैसे फीचर्स दिए हैं. 

धमाका करने आ गई 8 लाख से सस्ती SUV, Punch से लेकर Brezza तक को टक्कर, धांसू फीचर्स

Renault Kiger 2023: देश में सस्ती एसयूवी की डिमांड बढ़ती देखते हुए बाकी कंपनियां भी ग्राहकों को लुभाने की कोशिश में जुटी हैं. कार निर्माता Renault India ने अपने Kiger सब-कॉम्पैक्ट एसयूवी को अपडेट किया है. कंपनी ने Kiger के मिड वेरिएंट RXT(O) को कई नए फीचर्स के साथ अपडेट किया है. खास बात है कि इस वेरिएंट की कीमत 7.99 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) रखी गई है. कंपनी ने इस वेरिएंट को फीचर लोडेड बनाया है. इस सस्ती एसयूवी का मुकाबला ना सिर्फ टाटा पंच से माना जा सकता है, बल्कि यह नेक्सॉन और ब्रेजा जैसी बड़ी कारों को भी टक्कर देती है.

ऐसे हैं फीचर्स
RXT(O) वेरिएंट में कंपनी ने अब वायरलेस स्मार्टफोन मिररिंग, एलईडी हेडलैम्प्स और टेललाइट्स के साथ आठ-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम और 16-इंच डायमंड-कट अलॉय व्हील्स जैसे फीचर्स दिए हैं. इसमें इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी प्रोग्राम (ESP), हिल स्टार्ट असिस्ट (HSA), ट्रैक्शन कंट्रोल सिस्टम (TCS), और टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम (TPMS) जैसी सेफ्टी फीचर्स को दिया है. 

इसके अलावा कार में चार एयरबैग, प्री-टेंशनर्स के साथ सीट बेल्ट और लोड लिमिटर, इम्पैक्ट-सेंसिंग डोर अनलॉक, स्पीड-सेंसिंग डोर लॉक और ISOFIX जैसे सेफ्टी फीचर्स स्टैंडर्ड रूप से मिलते हैं. 

91 हजार तक का फायदा
इसके अलावा, कार निर्माता RXZ वेरिएंट पर 91,000 रुपये तक के लाभ भी दे रही है. बेनिफिट्स में 10 हजार रुपये तक का कैश डिस्काउंट, 20,000 रुपये तक का एक्सचेंज बोनस और 12 हजार रुपये तक की कॉर्पोरेट छूट शामिल है. इसके अलावा, ग्राहक Kiger के RXZ वेरिएंट पर 49,000 रुपये तक के लॉयल्टी बोनस का भी लाभ उठा सकते हैं.

इंजन की बात करें तो Renault Kiger दो इंजन विकल्पों के साथ आती है. एक 1.0L टर्बो पेट्रोल और एक 1.0L एनर्जी पेट्रोल इंजन है. ट्रांसमिशन विकल्पों में पांच-स्पीड एएमटी और एक्स-ट्रॉनिक सीवीटी यूनिट शामिल हैं. यह एसयूवी 20.62 kmpl की फ्यूल इकॉनमी का दावा करती है.

Mileage की टेंशन भुला देगी ये बाइक, 1 लीटर में 75KM दौड़ती है, कीमत बस 62 हजार
कभी धड़ाधड़ बिकती थी Rajdoot, इस वजह से हुई मार्केट से गायब, सामने आया 33 साल पुराना वीडियो
Salman Khan की बुलेटप्रूफ कार, Sniper राइफल भी नहीं बिगाड़ पाएगी कुछ, ऐसे हैं फीचर्स
Car Bootspace: कार की डिक्की को लीटर में क्यों नापते हैं? बड़ी ही अजीब है वजह
Car में जले ये लाइट्स तो हो जाएं Alert! तुरंत करें यह काम, नहीं तो इंजन हो जाएगा खराब
Second Hand Car लेते वक्त इन फ्रॉड से बच जाना, नहीं तो सस्ती गाड़ी पड़ जाएगी महंगी
सिर्फ 6.33 में 7 सीटर कार, बड़ी से बड़ी फैमिली इसमें आसानी से हो जाएगी फिट
Alloy Wheel या Steel Wheel में कौन है बेस्ट, सच जान लिया तो कभी नहीं करेंगे गलती
Mahindra की कारों में कमाल का फीचर, ड्राइविंग के दौरान आएगी नींद तो फट से जागा देगा
चलता-फिरता बंगला है ये 8 सीटर कार! कीमत बस 13 लाख, 58 पैसे/km का खर्च

 

Trending news