Sonu Sood ने खरीदी 1.7 करोड़ की कार, सीटें करती हैं मसाज, रिमोट पार्किंग का भी फीचर
topStories1hindi1472927

Sonu Sood ने खरीदी 1.7 करोड़ की कार, सीटें करती हैं मसाज, रिमोट पार्किंग का भी फीचर

Actor Sonu Sood: एक्टर सोनू सूद ने एक नई कार खरीदी है. उन्होंने BMW 7-सीरीज सेडान खरीदी है, जिसकी कीमत करीब 2 करोड़ रुपये है. सोनू सूद के पास लग्जरी कारों का बहुत बड़ा कलेक्शन तो नहीं है, लेकिन उनकी यह अकेली कार कीमत और फीचर्स के मामले में बड़े-बड़ों पर भारी है.

Sonu Sood ने खरीदी 1.7 करोड़ की कार, सीटें करती हैं मसाज, रिमोट पार्किंग का भी फीचर

Sonu Sood Car Collection: लॉकडाउन के दौरान लोगों मदद को लेकर चर्चा में रहे एक्टर सोनू सूद एक बार फिर खबरों में है. उन्होंने एक नई कार खरीदी है. सोनू सूद के पास लग्जरी कारों का बहुत बड़ा कलेक्शन तो नहीं है, लेकिन उनकी यह अकेली कार कीमत और फीचर्स के मामले में बड़े-बड़ों पर भारी है. उन्होंने BMW 7-सीरीज सेडान खरीदी है, जिसकी कीमत करीब 1.7 करोड़ रुपये है. एक्टर ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर एक तस्वीर पोस्ट की थी, जिसमें वह एक नई बीएमडब्ल्यू 7-सीरीज़ लग्जरी सेडान के साथ पोज देते हुए दिखाई दे रहे हैं. इसका रजिस्ट्रेशन नंबर चेक करने पर यही पता लगता है कि यह सोनू सूद की नई कार है. 

कार की कीमत
सोनू सूद की यह कार अल्पाइन व्हाइट शेड में है. यह इस कार का 740 Li M Sport वेरिएंट है. इस कार का रजिस्ट्रेशन शक्ति सागर प्रोडक्शन के नाम पर कराया गया है, जिसके मालिक सोनू सूद ही हैं. इसमें आगे की तरफ बड़ा किडनी ग्रिल और आकर्षक हेडलैंप्स मिलते हैं. BMW 7-सीरीज़ कंपनी की एक पॉपुलर कार है. भारत में इसकी कीमत 1.42 करोड़ रुपये (एक्स-शोरूम) से शुरू होती है और 1.76 करोड़ रुपये तक जाती है. तस्वीरों में देखे गए M स्पोर्ट वेरिएंट की कीमत 1.51 करोड़ रुपये (एक्स-शोरूम) है. जो ऑन रोड करीब 1.7 करोड़ रुपये की मिलेगी. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonu Sood (@sonu_sood)

BMW 7-सीरीज़ के फीचर्स
फीचर्स की बात की जाए तो इसमें फुली डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, लेदर सीट कवर, इलेक्ट्रिक सनरूफ, 4 जोन क्लाइमेट कंट्रोल, मेमोरी फंक्शन के साथ इलेक्ट्रिकली एडजस्टेबल सीट, टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट स्क्रीन, पैडल शिफ्टर्स, रियर सीट एंटरटेनमेंट स्क्रीन जैसे फीचर्स हैं. इसमें सीटों के लिए मसाजर फंक्शन और रिमोट कंट्रोल पार्किंग की सुविधा भी दी गई है. 

इंजन और पावर
BMW 740 Li एम स्पोर्ट वेरिएंट 3.0 लीटर ट्विन टर्बो इनलाइन 6-सिलेंडर पेट्रोल इंजन के साथ आता है. यह इंजन 333 बीएचपी और 450 एनएम का पीक टॉर्क जेनरेट करता है. इसे 8-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ जोड़ा गया है और पावर चारों पहियों को भेजी जाती है. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news