इसी महीने पेश होने को तैयार Kia Carens, इंडियन व्हीकल मार्केट में मचाएगी धमाल
Advertisement

इसी महीने पेश होने को तैयार Kia Carens, इंडियन व्हीकल मार्केट में मचाएगी धमाल

Kia जल्द ही इंडियन मार्केट में Kia Carens लॉन्च करने वाली है. ये कार थ्री-रो मॉडल रिक्रिएशनल (आरवी) होगी, जिसे इस महीने के 16 दिसंबर को पेश किया जाएगा. इसे भारत में 2022 की पहली तिमाही में लॉन्च किया जा सकता है.

प्रतीकात्मक फोटो

नई दिल्ली. दक्षिण कोरियाई व्हीकल निर्माता कंपनी Kia जल्द ही इंडियन मार्केट में Kia Carens लॉन्च करने वाली है. अपकमिंग किआ कार थ्री-रो मॉडल रिक्रिएशनल (आरवी) होगी, जिसे इस महीने के 16 दिसंबर को पेश किया जाएगा. इसे भारत में 2022 की पहली तिमाही में लॉन्च किया जा सकता है. किआ का कहना है कि Kia Carens कार्स के एक नए युग की शुरुआत का साइन है. ये कार इंडियन व्हीकल मार्केट में क्रांति लाने का काम करेगी. 

  1. थ्री-रो मॉडल रिक्रिएशनल (आरवी) होगी Kia Carens
  2. इंडियन व्हीकल मार्केट में क्रांति लाने का काम करेगी
  3. 2022 की पहली तिमाही में लॉन्च की जाएगी ये कार

भारतीय ग्राहकों की अधूरी जरूरतों को किया जाएगा पूरा

Kia के ऑफिशियल बयान के अनुसार, Kia Carens  कैरेंस एक प्रीमियम और आरामदायक पारिवारिक RV है, जिसकी पेशकश करके भारतीय ग्राहकों की अधूरी जरूरतों को पूरा किया जाएगा. जो लोगों को एक नया अनुभव देगा. मूल रूप से, किआ कैरेंस भारत में एक नए सेगमेंट की पेशकश करने के लिए तकनीक के साथ व्यावहारिकता का मिश्रण करेगी, ठीक उसी तरह जैसे किआ कार्निवल ने प्रीमियम MPV सेगमेंट में किया था, जिससे यह देश भर में कई मशहूर हस्तियों और राजनेताओं के बीच एक हिट बन गया.

ये भी पढ़ें: बेहतरीन माइलेज के साथ आती हैं ये Cars, कीमत है 5 लाख रुपये से कम

Kia Carens लाने के लिए काफी एक्साइटेड है कंपनी

Kia India के मैनेजिंग डॉयरेक्टर और CEO ताए-जिन पार्क ने कहा कि 'हम इंडियन मार्केट में अपना चौथा प्रोडक्ट  Kia Carens लाने के लिए काफी एक्साइटेड हैं.  Kia Carens में तीन लाइन में बैठने की जगह होगी. इसके कॉन्फिगरेशन और फीचर्स भारत की शहरी जीवन शैली और सड़क की स्थिति के साथ पूरी तरह से फिट हैं. हमें विश्वास है कि Kia Carens गेम चेंजर साबित होगी, और यह कुछ सेगमेंट को हिला देने के लिए पूरी तरह तैयार है.'

2022 की पहली तिमाही में होगी लॉन्च

कंपनी का कहना है कि Carens एक SUV की बॉल्डनेस के साथ-साथ किआ के सिग्नेचर इनोवेटिव और स्मार्ट टेक्नोलॉजी के साथ पेश करेगी. Kia Carens एक 'मेड इन इंडिया, मेड फॉर द वर्ल्ड' प्रोडेक्ट है, जिसका निर्माण आंध्र प्रदेश के अनंतपुर में Kia की उत्पादन यूनिट में किया जाएगा. Kia Carens 16 दिसंबर को भारत में अपना वर्ल्ड प्रीमियर करेगी और 2022 की पहली तिमाही में लॉन्च की जाएगी.

ये भी पढ़ें: नई कार खरीदने का कर रहे प्‍लान, जल्‍दी करें; इस महीने से होने जा रही महंगी

इतनी हो सकती है कीमत

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार हाल ही में इसकी पहली इंटीरियर इमेज वेब पर लीक हुई है. स्पॉटेड मॉडल मिड-लेवल वैरिएंट लगता है, जिसमें 8-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम और इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर देखा जा सकता है, इसमें 10.25 इंच की बड़ी टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट यूनिट मिलेगी. इसकी सबसे खास बात यह है कि यह देश की पहली कार होगी, जिसमें तीनों रो में बैठने वाले यात्रियों के लिए 6 यूएसबी-सी चार्जिंग पोर्ट दिए जाएंगे. Kia Carens की कीमत के बारे में कोई ऑफिशियल बयान जारी नहीं किया गया है, लेकिन कयास लगाए जा रहे हैं कि इसकी कीमत 15 से 20 लाख रुपये तक हो सकती है.

Trending news