Mahindra की कार चलाते हैं? Free में करा लीजिए कार की सर्विस, कंपनी लाई यह खास ऑफर
Advertisement
trendingNow11572951

Mahindra की कार चलाते हैं? Free में करा लीजिए कार की सर्विस, कंपनी लाई यह खास ऑफर

Mahindra Free Service Offer: कंपनी अपने ग्राहकों को बेहतर आफ्टर सेल्स सर्विस देने पर भी काफी फोकस कर रही है. महिंद्रा ने देशभर में अपने ग्राहकों के लिए एक मेगा सर्विस कैंप (Mega Service Camp) की शुरुआत की है. 

 

Mahindra की कार चलाते हैं? Free में करा लीजिए कार की सर्विस, कंपनी लाई यह खास ऑफर

Mahindra Mega Service Camp: महिंद्रा एंड महिंद्रा लगातार अपनी एसयूवी कारों के जरिए ग्राहकों का दिल जीत रही है. अपडेटेड थार और नई एक्सयूवी700 से लेकर स्कॉर्पियो-एन और बोलेरो तक, महिंद्रा एसयूवी ने कंपनी को जबरदस्त सफलता दिलाई है. कंपनी अपने ग्राहकों को बेहतर आफ्टर सेल्स सर्विस देने पर भी काफी फोकस कर रही है. यही वजह है कि कंपनी ने एक शानदार ऑफर की शुरुआत की है. महिंद्रा ने देशभर में अपने ग्राहकों के लिए एक मेगा सर्विस कैंप (Mega Service Camp) की शुरुआत की है. इसे M-Plus नाम दिया गया है. 

महिंद्रा सर्विस कैंप 16 फरवरी से 26 फरवरी तक चलने वाला है. इसे देश में 600 से ज्यादा अधिकृत वर्कशॉप पर आयोजित किया जाएगा. एक प्रेस बयान में, कंपनी ने बताया कि ग्राहक प्रत्येक वाहन पर 75-प्वाइंट चेक का फायदा उठा सकते हैं और 5,000 से ज्यादा सर्विस मुफ्त पा सकते हैं. इसके अलावा, स्पेयर पार्ट्स, लेबर सर्विसेज और एक्सेसरीज पर भी कई तरह की छूट दी जाएगी.

कंपनी अपनी पेपरलेस सर्विस सुविधा को भी आगे बढ़ा रहा है, जिसमें महिंद्रा ग्राहक डिजिटल रिपेयर ऑर्डर और इनवॉइस प्राप्त करने का ऑप्शन चुन सकते हैं. आधिकारिक मोबाइल ऐप का इस्तेमाल वाहन डॉक्यूमेंट को स्टोर करने के लिए भी किया जा सकता है और यह डिजिलॉकर के साथ इंटीग्रेटेड है. 

आपको बता दें कि पैसेंजर व्हीकल सेगमेंट में महिंद्रा काफी तेजी से बढ़ रही है. कंपनी ने इलेक्ट्रिक कारों में भी अच्छी शुरुआत की है. कंपनी ने हाल ही में Mahindra XUV400 इलेक्ट्रिक एसयूवी को लॉन्च किया है, जिसके ग्राहकों की शानदार बुकिंग मिल रही हैं. यह फुल चार्ज में 456 किमी. की रेंज ऑफर करती है. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

 

Trending news