Maruti Suzuki कारों पर मिल रहा जोरदार डिस्काउंट, Alto से लेकर Swift तक सबपर लाभ
Advertisement
trendingNow11145427

Maruti Suzuki कारों पर मिल रहा जोरदार डिस्काउंट, Alto से लेकर Swift तक सबपर लाभ

बिक्री में भारत की सबसे बड़ी कार निर्माता मारुति सुजुकी (Maruti Suzuki) ने अप्रैल 2022 में अपनी सभी अरीना कारों पर जोरदार ऑफर्स दिए हैं. कंपनी ने ग्राहकों की चहेती कारों पर 31,000 रुपये तक डिस्काउंट दिए हैं जिनमें WagonR, Alto, S-Presso, Swift, Dzire, Celerio और Vitara Brezza शामिल हैं.

बता दें कि Maruti Suzuki ने ये सभी ऑफर्स पेट्रोल से चलने वाली कारों पर दिए हैं

नई दिल्लीः मारुति सुजुकी ने अप्रैल 2022 में Arena लाइन-अप की सभी कारों पर 31,000 रुपये तक ऑफर्स दिए हैं. इन ऑफर्स में कैश डिस्काउंट, कॉर्पोरेट बेनिफिट और एक्सचेंज ऑफर्स शामिल हैं. बता दें कि Maruti Suzuki ने ये सभी ऑफर्स पेट्रोल से चलने वाली कारों पर दिए हैं, CNG मॉडल्स पर कोई फायदा ग्राहकों को नहीं दिया गया है. जिन कारों पर कंपनी ने डिस्काउंट दिया है उनमें WagonR, Alto, S-Presso, Eeco, Swift, Dzire, Celerio और Vitara Brezza शामिल हैं.

  1. Maruti Suzuki Arena कारों पर ऑफर्स
  2. 31,000 रुपये तक लाभ उठा सकेंगे ग्राहक
  3. अप्रैल 2022 में मिलेगा कारों पर डिस्काउंट

मारुति सुजुकी वैगनआर

कंपनी ने हाल में ग्राहकों की चहेती वैगनआर का 2022 मॉडल लॉन्च किया है जो नए फीचर्स और नए रंगों के विकल्प में पेश की गई है. हालांकि कंपनी ने कार के पुराने मॉडल पर स्टॉक क्लियर करने के लिए 31,000 रुपये तक ऑफर्स दिए हैं. कार के 1.2-लीटर इंजन वाले मॉडल पर 31,000 रुपये और 1.0-लीटर इंजन मॉडल पर 26,000 रुपये तक के लाभ दिए गए हैं.

मारुति सुजुकी ऑल्टो                    

ये लंबे समय से कंपनी की सबसे ज्यादा बिकने वाली कारों में शामिल है और Maruti Suzuki इस किफायती हैचबैक की बिक्री करीब 20 साल से कर रही है. इस पैसा वसूल कार पर ग्राहक 24,000 रुपये तक का लाभ उठा सकते हैं, वहीं ऑल्टो के बेस एसटीडी वेरिएंट पर 11,000 रुपये तक का फायदा मिल रहा है.

मारुति सुजुकी एस-प्रेसो

इस कार को कंपनी ने बेहतरीन फीचर्स से लैस किया है और ग्राहकों के बीच ये काफी पसंद की जाती है. एस-प्रेसो के साथ अधिकतम 31,000 रुपये तक के ऑफर्स दिए गए हैं जो कार के स्टैंडर्ड वेरिएंट पर दिए जा रहे हैं. मारुति सुजुकी ने एस-प्रेसो के एएमटी वेरिएंट पर कुल 16,000 रुपये तक के ऑफर्स उपलब्ध कराए हैं.

ये भी पढ़ें : इंतजार खत्म... Maruti ने शुरू की बिल्कुल नई 2022 Ertiga की बुकिंग, मिलेगा जोरदार माइलेज

मारुति सुजुकी स्विफ्ट

ग्राहकों की चहेती कारों में शुमार मारुति सुजुकी स्विफ्ट खूब सारे फीचर्स के साथ आती है और इसकी कीमत के हिसाब से ये एक पैसा वसूल हैचबैक है. कंपनी ने इस कार पर कुल 25,000 रुपये तक ऑफर्स दिए हैं, वहीं इसका एएमटी वेरिएंट 17,000 रुपये तक डिस्काउंट्स के साथ उपलब्ध कराया गया है.

मारुति सुजुकी डिजायर

टैक्सी कोटे की शान मारुति सुजुकी डिजायर निजी स्पेस में भी खूब पसंद की जाती है. ये भी कंपनी की सबसे ज्यादा बिकने वाली कारों में शामिल है. मारुति सुजुकी ने इस सेडान पर कुल 22,000 रुपये तक डिस्काउंट दिया है जो मैनुअल वेरिएंट पर दिया जा रहा है. कार का एएमटी वेरिएंट कुल 17,000 रुपये तक लाभ के साथ उपलब्ध कराया गया है.

ये भी पढ़ें : Maruti Suzuki कार ग्राहकों के लिए बुरी खबर, कंपनी 2022 में दूसरी बार बढ़ाएगी कारों के दाम

मारुति सुजुकी सेलेरियो

मारुति सुजुकी ने कुछ समय पहले ही भारतीय बाजार में सेलेरियो की नई जनरेशन लॉन्च की है जो पिछले मॉडल के मुकाबले पूरी तरह बदल दी गई है. इसकी बिक्री शुरू हुए सिर्फ 2 महीने हुए हैं और अब कंपनी ने इस कार पर 26,000 रुपये तक ऑफर्स दिए हैं. ये डिस्काउंट सभी वेरिएंट पर दिए जा रहे हैं जिसमें एएमटी भी शामिल है.

मारुति सुजुकी विटारा ब्रेजा

मारुति सुजुकी बहुत जल्द मार्केट में बिल्कुल नई 2022 विटारा ब्रेजा लॉन्च करने को तैयार है और इससे पहले स्टॉक क्लियर करने के लिए कंपनी ने इसपर कुल 22,000 रुपये तक डिस्काउंट दिए हैं. ये भी कंपनी की एक पैसा वसूल SUV है और इसकी बिक्री भी काफी होती है.

Trending news