बुलेट खरीदकर खुशी से सजाया, पूजा करवाने मंदिर पहुंचा, अचानक...बम की तरह फटी Royal Enfield
Advertisement

बुलेट खरीदकर खुशी से सजाया, पूजा करवाने मंदिर पहुंचा, अचानक...बम की तरह फटी Royal Enfield

Royal Enfield की नई-नवेली Bullet से पहले धुआं निकला, फिर मोटरसाइकिल ने आग पकड़ी और देखते ही देखते ये मोटरसाइकिल किसी बम की तरह फटी. एक शख्स अपनी New Bullet लेकर पूजा कराने मंदिर गया था जहां ये घटना हुई है, इस धमाके के बाद इलाके के लोग घबरा गए और यहां-वहां भागने लगे.

Royal Enfield Bullet में आग लगने का ये मामला कर्नाटक के मैसूर का बताया जा रहा है

नई दिल्लीः पिछले कई दिनों से इलेक्ट्रिक स्कूटर्स में आग लगने के कुछ मामले सामने आ रहे हैं. लेकिन आज हम जिस घटना के बारे में आपको बता रहे हैं वो आपको डरा देगी. इलेक्ट्रिक स्कूटरों (Electric Scooters) का चलन अभी मार्केट में इतना भी नहीं है, लेकिन रॉयल एनफील्ड (Royal Enfield) सड़कों पर इतनी बड़ी संख्या में दिखती है कि क्या ही कहने. इस बार रॉयल एनफील्ड में आग लगने का मामला सामने आया है. एक शख्स अपनी नई बुलेट (New Bullet) लेकर पूजा कराने मंदिर पहुंचा, बाइक मंदिर के बाहर खड़ी की और देखते ही देखते बाइक में ना सिर्फ आग लगी, बल्कि ये किसी बम की तरह बीच सड़क पर फट गई.

  1. नई Royal Enfield Bullet में लगी आग
  2. आग लगने के बाद हुआ जोरदार ब्लास्ट
  3. Electric Scooter जलने के भी कई मामले

पूजा की तैयारी के दौरान लगी आग

रॉयल एनफील्ड बुलेट में आग लगने का ये मामला कर्नाटक के मैसूर का बताया जा रहा है. यहां रहने वाले रविचंद्र अपनी नई-नवेली बुलेट की पूजा करवाने अनंतपुर के मशहूर कासापुरम आंजनेय स्वामी मंदिर पहुंचे थे. यहां उन्होंने सड़क के किनारे मोटरसाइकिल खड़ी की और पूजा की तैयारियों में जुट गए. कुछ ही देर में पहले तो बाइक से धुआं निकला और फिर अचानक बाइक ने आग पकड़ ली. ये मामला यहीं खत्म नहीं होता, आग के बाद बाइक में किसी बम की तरह धमाका हुआ और आग का गुबार सा उठा. ये देख आस-पास खड़े लोग घबरा गए, इस आग से पार्किंग में बुलेट के आस-पास खड़ी बाइक्स में भी आग लग गई.

ये भी पढ़ें : Classic 350 और Meteor से सस्ती होगी Royal Enfield Hunter 350, आते ही मचाएगी धमाल

हाल में सामने आए कई और मामले

रॉयल एनफील्ड बुलेट के अलावा बीते कुछ दिनों में तीन इलेक्ट्रिक स्कूटर्स में आग लगने की घटनाएं भी सामने आई हैं. सबसे पहले पुणे में ओला का इलेक्ट्रिक स्कूटर के धू-धू कर जलने का मामला सामने आया, इसके बाद तमिलनाडु के वेल्लोर में घर में चार्ज हो रहे ओकिनावा इलेक्ट्रिक स्कूटर में आग लग गई. इस घटना में दम घुटने से एक शख्स और उनकी बेटी की मौत हो गई है. इसके बाद प्योर ईवी के एक इलेक्ट्रिक स्कूटर की घटना भी हाल में सामने आई है. इन मामलों की जांच के आदेश सरकार दे चुकी है और ये जाचं डीआरडीओ के सेंटर फॉर फायर एक्सप्लोजिव एंड एन्वायरमेंट सेफ्टी को सौंपी गई है.

Trending news