अब Ola ड्राइवर नहीं पूछेंगे कहां जाना है, कंपनी के इस फैसले से होगा आपका फायदा
Advertisement
trendingNow11053091

अब Ola ड्राइवर नहीं पूछेंगे कहां जाना है, कंपनी के इस फैसले से होगा आपका फायदा

Ola कंपनी ने कहा है कि उसके ड्राइवर पार्टनर अब राइड शुरू करने से पहले ही अपने मोबाइल फोन पर देख सकेंगे कि यात्री को कहां जाना है और वो पेमेंट नकद या ऑनलाइन माध्यम से करेगा. इससे यात्रियों का समय बचेगा.

सांकेतिक तस्वीर

नई दिल्ली. अगर आप ऑफिस या कहीं और जाने के लिए ओला (Ola) कैब को बुक करते हैं, तो कभी न कभी कैब ड्राइवर ने आपकी राइड कैंसल कर दी होगी, या आपसे पूछा होगा कि कहां जाना है. लेकिन अब ऐसा नहीं होगा. अब कैब ड्राइवर आपकी डेस्टिनेशन लोकेशन नहीं पूछेगा. दरअसल, Ola ने मंगलवार को कहा है कि उसके ड्राइवर पार्टनर अब राइड शुरू करने से पहले ही अपने मोबाइल फोन पर देख सकेंगे कि यात्री को कहां जाना है और वो पेमेंट नकद या ऑनलाइन माध्यम से करेगा.

  1. Ola ने किया कैब सर्विस में बदलाव
  2. बुकिंग करने से पहले ड्राइवर को पता चल जाएगी डेस्टिनेशन
  3. Ola के को-फाउंडर ने ट्वीट कर दी जानकारी

Ola के को-फाउंडर ने ट्वीट कर दी जानकारी

जानकारी के अनुसार, ओला के को-फाउंडर भावीश अग्रवाल ने मंगलवार को एक ट्वीट करते हुए कहा कि ड्राइवर द्वारा राइड कैंसिल किया जाना मोबाइल ऐप आधारित इस पूरे बिजनेस की बड़ी समस्या है. कंपनी इसे खत्म करना चाहती है.

ये भी पढ़ें: किक मारने पर चालू होती है ये जीप, इतनी स्पेशल कि आनंद महिंद्रा का ध्यान खींचा

यात्रियों को होगा फायदा

कंपनी के इस फैसले के बाद इसका फायदा ये होगा कि अगर कोई कैब ड्राइवर राइड कैंसिल करना चाहता है तो तुरंत कर देगा. इससे यात्री को इंतजार नहीं करना पड़ेगा और इससे उसका समय बचेगा. ओला कैब या बाइक बुक करने वालों को अक्सर इस परेशानी का सामना करना पड़ता है. कई बार बुकिंग कन्फर्म हो जाने के बाद कैब ड्राइवर पिक-अप लोकेशन पर पहुंचने से पहले ही यात्री को फोन कर पूछते हैं कि उन्हें जाना कहां है और उन्हें पेमेंट कैश मिलेगा या ऑनलाइन. अगर  यात्री का उनके मनमुताबिक नहीं मिलता तो वो डेस्टिनेशन पर जाने से मना कर देते हैं और राइड कैंसल कर देते हैं.

ये भी पढ़ें: सेकेंड हैंड कार खरीदते वक्त इन बातों का जरूर रखें ध्यान, कोई नहीं ठग सकेगा आपको

कैब ड्राइवर्स को पता लग जाएगी यात्री की डेस्टिनेशन

ऐसे में यात्रियों का कई बार बड़ा नुकसान हो जाता है. वो टाइम से अपनी डेस्टिनेशन पर नहीं पहुंत पाते. इसका फायदा कैब ड्राइवर्स को भी होगा, अगर किसी लोकेशन पर जाना उनके लिए कंफर्टेबल नहीं है, तो वो राइड कैंसल कर सकते हैं.

Trending news