यहां 6 लाख रुपये में मिल रही Maruti Brezza, एक दिन का भी वेटिंग पीरियड नहीं!
Advertisement

यहां 6 लाख रुपये में मिल रही Maruti Brezza, एक दिन का भी वेटिंग पीरियड नहीं!

Maruti Brezza: मारुति सुज़ुकी ब्रेजा सबसे ज्यादा बिकने वाली एसयूवी में से एक है. यानी, इसकी बाजार में काफी ज्यादा डिमांड है. सेकंड हैंड कार मार्केट में भी ब्रेजा को काफी भाव मिलता है. इसके खरीदारों की संख्या काफी ज्यादा है.

यहां 6 लाख रुपये में मिल रही Maruti Brezza, एक दिन का भी वेटिंग पीरियड नहीं!

Second Hand Maruti Brezza: मारुति सुज़ुकी ब्रेजा सबसे ज्यादा बिकने वाली एसयूवी में से एक है. यानी, इसकी बाजार में काफी ज्यादा डिमांड है. सेकंड हैंड कार मार्केट में भी ब्रेजा को काफी भाव मिलता है. इसके खरीदारों की संख्या काफी ज्यादा है. ऐसे में अगर आप ही कोई पुरानी मारुति ब्रेजा खरीदना चाहते हैं तो हम आपके लिए कुछ ऑप्शन लाए हैं. हमने कार्स24 की वेबसाइट पर कुछ पुरानी मारुति ब्रेजा कारों को लिस्टेड देखा है, जिनकी कीमत 6 लाख रुपये के आसपास है. चलिए, इनके बारे में बताते हैं. पुरानी कार होने के कारण इनपर कोई वेटिंग पीरियड नहीं है.

बिक्री के लिए उपलब्ध कुछ पुरानी ब्रेजा कारें
-- हरियाणा रजिस्ट्रेशन की एक 2017 Maruti Vitara Brezza VDI (O) MANUAL के लिए यहां 5.96 लाख रुपये की डिमांड की गई है. डीजल इंजन की यह फर्स्ट ओनर कार कुल 93,090km चली हुई है. 

-- दिल्ली रजिस्ट्रेशन की एक 2016 Maruti Vitara Brezza VDI MANUAL के लिए 5.88 लाख रुपये मांगे जा रहे हैं. डीजल इंजन की यह फर्स्ट ओनर कार कुल 42,216km चली हुई है. 

-- दिल्ली रजिस्ट्रेशन की ही एक अन्य 2018 Maruti Vitara Brezza LDI (O) के लिए 6.49 लाख रुपये डिमांड किए गए हैं. इसमें पेट्रोल इंजन है. यह फर्स्ट ओनर कार कुल 36,747km चली हुई है. 

-- दिल्ली रजिस्ट्रेशन की ही एक अन्य 2018 Maruti Vitara Brezza ZDI AMT AUTOMATIC के लिए 6.85 लाख रुपये की कीमत मांगी गई है. डीजल इंजन यह कार कुल 69,862km चली हुई है. यह भी फर्स्ट ओनर कार है.

नोट: हम किसी को पुरानी कार खरीदने का सुझाव नहीं देते हैं. यह लेख सिर्फ जानकारी के उद्देश्य से लिखा गया है.

यह भी पढ़ें-

ये 10 शानदार फीचर्स चाहिए तो भूलकर भी ना लें Citroen C3 Aircross! वरना बहुत पछताओगे

ये SUV लॉन्च हुई तो Toyota Fortuner को खा जाएगी! मिलेंगे गजब-गजब के फीचर्स

Trending news