Maruti Brezza की कीमत में घर ले आएं Toyota Fortuner! नए साल पर बड़ा मौका
Advertisement
trendingNow11511261

Maruti Brezza की कीमत में घर ले आएं Toyota Fortuner! नए साल पर बड़ा मौका

Toyota Fortuner: नई टोयोटा फॉर्च्यूनर की कीमत लगभग 32.5 लाख रुपए से शुरू होती है और 50 लाख रुपये से भी ज्यादा तक जाती है. यह एक्स शोरूम कीमतें हैं. अगर इसकी ऑन रोड कीमत की बात की जाए तो टॉप मॉडल के लिए लगभग 60 लाख रुपये के आसपास तक जाती है.

Maruti Brezza की कीमत में घर ले आएं Toyota Fortuner! नए साल पर बड़ा मौका (प्रतीकात्मक तस्वीर))

Second Hand Toyota Fortuner: नई टोयोटा फॉर्च्यूनर की कीमत लगभग 32.5 लाख रुपए से शुरू होती है और 50 लाख रुपये से भी ज्यादा तक जाती है. यह एक्स शोरूम कीमतें हैं. अगर इसकी ऑन रोड कीमत की बात की जाए तो टॉप मॉडल के लिए लगभग 60 लाख रुपये के आसपास तक जाती है. ऐसे में किसी भी व्यक्ति के लिए इतनी महंगी कार खरीदना आसान बात नहीं होगी लेकिन पुरानी टोयोटा फॉर्च्यूनर को कम कीमत में खरीदा जा सकता है. बाजार में कई पुरानी टोयोटा फॉर्च्यूनर कारें हैं, जो मारुति सुजुकी ब्रेजा की कीमत (टॉप वेरिएंट 13.96 लाख रुपये) में खरीदी जा सकती हैं. चलिए, आपको ऐसी कुछ कारों के बारे में बताते हैं.

कारवाले वेबसाइट पर एक पुरानी 2010 Toyota Fortuner लिस्टेड है, जिसके लिए सिर्फ 9.51 लाख रुपये की डिमांड की गई है. कार में डीजल इंजन है, 2,86,505 किलोमीटर चली हुई है, मैनुअल ट्रांसमिशन है, सफेद कलर है और बिक्री के लिए मुंबई में उपलब्ध है.

यहां एक 2012 Toyota Fortuner भी लिस्टेड है, इसके लिए कुल 13.25 लाख रुपये की डिमांड है. कार में डीजल इंजन है, 1,55,000 किलोमीटर चली हुई है, मैनुअल ट्रांसमिशन है और बिक्री के लिए पुणे में उपलब्ध है. कार 4x4 है.

यहां एक अन्य 2013 Toyota Fortuner भी लिस्ट की गई है, जिसके लिए सिर्फ 14.8 लाख रुपये मांगे गए हैं. कार में डीजल इंजन है, 2,35,710 किलोमीटर चली हुई है, मैनुअल ट्रांसमिशन है और बिक्री के लिए हैदराबाद में उपलब्ध है.

यह पर लिस्टेड एक अन्य 2012 Toyota Fortuner के लिए कुल 13.5 लाख रुपये की मांग की गई है. कार में डीजल इंजन है, 1,80,000 किलोमीटर चली हुई है, ऑटोमेटक ट्रांसमिशन है, ब्लैक कलर है और बिक्री के लिए नवी मुंबई में उपलब्ध है.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news