गणेश चतुर्थी के मौके पर Steelbird ने लॉन्च किया गणेश एडिशन हेलमेट, जानें कीमत और खासियत
Advertisement
trendingNow12423946

गणेश चतुर्थी के मौके पर Steelbird ने लॉन्च किया गणेश एडिशन हेलमेट, जानें कीमत और खासियत

Steelbird Helmet: SBH-34 गणेश एडिशन हेलमेट ग्लॉसी और मैट फिनिश में उपलब्ध है, जिसमें ब्लैक और रेड, ब्लैक और गोल्ड, ब्लैक और ग्रे, और ब्लैक और ऑरेंज जैसे शानदार कलर कॉम्बिनेशन दिए गए हैं.

गणेश चतुर्थी के मौके पर Steelbird ने लॉन्च किया गणेश एडिशन हेलमेट, जानें कीमत और खासियत

Steelbird Helmet: गणेश चतुर्थी के शुभ अवसर पर, दुनिया की सबसे बड़ी हेलमेट निर्माता कंपनियों में से एक, स्टीलबर्ड हाई-टेक इंडिया लिमिटेड ने SBH-34 गणेश एडिशन हेलमेट लॉन्च किया है. यह विशेष एडिशन गणेश चतुर्थी के उत्सव की भावना को समर्पित है, जिसमें परंपरा, सुरक्षा और स्टाइल का अनूठा संगम किया गया है. यह स्टीलबर्ड की ओर से उन 1.2 बिलियन भारतीयों के लिए एक सच्चा और भावपूर्ण उपहार है जो इस त्योहार को मनाते हैं.

क्या है खासियत 

SBH-34 गणेश एडिशन हेलमेट ग्लॉसी और मैट फिनिश में उपलब्ध है, जिसमें ब्लैक और रेड, ब्लैक और गोल्ड, ब्लैक और ग्रे, और ब्लैक और ऑरेंज जैसे शानदार कलर कॉम्बिनेशन दिए गए हैं. हेलमेट में भगवान गणेश और उनके प्रतीकों की खूबसूरत नक्काशी की गई है, जो बुद्धिमानी, समृद्धि और सुरक्षा का प्रतीक है.

यह हेलमेट उच्च गुणवत्ता वाले थर्मोप्लास्टिक शेल से बना है, जो सुरक्षा और आराम को सुनिश्चित करता है. इसमें हाई डेंसिटी ईपीएस (EPS) लगा है, जो प्रभाव को अधिकतम रूप से अवशोषित करता है, जिससे सवार की सुरक्षा बनी रहती है. इसका पॉलीकार्बोनेट (PC) एंटी-स्क्रैच कोटेड वाइज़र स्पष्ट दृष्टि प्रदान करता है और पीछे लगे रिफ्लेक्टर से दृश्यता बढ़ती है, जिससे सड़क सुरक्षा में सुधार होता है. स्टाइलिश और आरामदायक इंटीरियर के साथ, यह हेलमेट एक शानदार सवारी अनुभव भी देता है.

कितनी है कीमत  

SBH-34 गणेश एडिशन में क्विक रिलीज बकल भी शामिल है, जिससे राइडर आसानी से और आत्मविश्वास से हेलमेट पहन सकते हैं. इसका इनर सन शील्ड विभिन्न प्रकाश परिस्थितियों में समायोजन की सुविधा देता है, जिससे हर सवारी को आरामदायक और सुरक्षित बनाता है. यह हेलमेट मीडियम (580 मिमी) और लार्ज (600 मिमी) साइज में उपलब्ध है, जिससे विभिन्न प्रकार के राइडर्स के लिए एक सुरक्षित और सही फिट मिलता है.

स्टीलबर्ड SBH-34 गणेश एडिशन को ₹1349 की शुरुआती कीमत पर पेश कर रहा है, जिससे यह एक किफायती और प्रीमियम विकल्प बनता है. यह विशेष एडिशन हेलमेट स्टीलबर्ड की नवाचार, गुणवत्ता और भारत की जीवंत परंपराओं के प्रति प्रतिबद्धता को दर्शाता है.

Trending news