सनी देओल ने खरीदी दमदार इंजन वाली ये गदर SUV, जानें और कौन सी कारें हैं गैराज में
Advertisement
trendingNow11193743

सनी देओल ने खरीदी दमदार इंजन वाली ये गदर SUV, जानें और कौन सी कारें हैं गैराज में

Sunny Deol Land Rover Defender 110: बॉलीवुड अभिनेता और भाजपा नेता सनी देओल ने हाल में चमचमाती लैंड रोवर डिफैंडर 110 खरीदी है जिसकी एक्सशोरूम कीमत 2.05 करोड़ रुपये है. इस लग्जरी SUV में दमदार वी8 इंजन लगा है जो 5.4 सेकेंड में ही इसे 100 की रफ्तार पर ले आता है.

सनी देओल ने लैंड रोवर डिफैंडर 110 खरीदी है जिसकी एक्सशोरूम कीमत 2.05 करोड़ रुपये है

Sunny Deol Land Rover Defender 110: मशहूर एक्टर और पॉलिटिशियन सनी देओल एक्टिंग और राजनीति के साथ गाड़ियों का भी बहुत शौक रखते हैं और उनके कार कलेक्शन में काफी दमदार कारें मौजूद हैं. हाल में उन्होंने बिल्कुल नई लैंड रोवर डिफैंडर 110 अपने कार गैराज में शामिल की है और सनी ने इस 5-डोर SUV का टॉप मॉडल वी8 खरीदा है जिसकी एक्सशोरूम कीमत 2.05 करोड़ रुपये है. ये SUV सालों से लोगों की फेवरेट बनी हुई है और इसकी नई जनरेशन एक आधुनिक आज के जमाने की ऑफ-रोडर बनकर सामने आई है.

भारत में बिकते हैं दो बॉडी टाइप

भारतीय मार्केट में लैंड रोवर डिफैंडर 110 के दो वेरिएंट्स बिकते हैं जिनमें पहला 3 दरवाजों वाला 90 वेरिएंट है और दूसरा 5 दरवाजों वाला 110 वेरिएंट. इस SUV की शुरुआती एक्सशोरूम कीमत 80.72 लाख रुपये है. सनी देओल ने जो वेरिएंट खरीदा है उसके साथ दमदार 5.0-लीटर वी8 इंजन दिया गया है जो 518 बीएचपी ताकत और 625 एनएम पीक टॉर्क बनाता है. कंपनी ने इस SUV के साथ सामान्य तौर पर ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन और ऑल-व्हील ड्राइव सिस्टम दिया है. सिर्फ 5.4 सेकेंड में ही ये कार 0-100 किमी/घंटा रफ्तार पकड़ लेती है, वहीं इसकी टॉप स्पीड 240 किमी/घंटा है.

ये भी पढ़ें : शार्कटैंक वाले अशनीर ग्रोवर की आलीशान Mercedes-Maybach, नंबर प्लेट देख आ जाएगा मजा

गैराज में लैंड रोवर की भरमार

सनी देओल के अलावा उनके पिता धर्मेंद्र भी रेंज रोवर के शौकीन हैं और आज भी वो पहली जनरेशन रेंज रोवर के अलावा तीसरी जनरेशन रेंज रोवर से चलते हैं. सनी और उनके परिवार के कार गैराज में कई सारी लैंड रोवर और रेंज रोवर कारें मौजूद हैं, इनमें से सनी के पास पहले से चौथी जनरेशन रेंज रोवर ऑटोबायोग्राफी शामिल है. इनके कार गैराज में रेंज रोवर इवोक, रेंज रोवर वोग, रेंज रोवर स्पोर्ट और फ्रीलैंडर 2 जैसी कारें कई सालों से शामिल हैं. इसके अलावा पॉर्श 911 टर्बो, पॉर्श कायेन, ऑडी ए8, मर्सिडीज-बेंज एसएल500 जैसी कई और कारें भी मौजूद हैं.

Trending news