Thomson ने किया धमाकेदार ऑफर्स का ऐलान, Flipkart Big billion days Sale में ग्राहकों की हो जाएगी चांदी
Advertisement
trendingNow12447198

Thomson ने किया धमाकेदार ऑफर्स का ऐलान, Flipkart Big billion days Sale में ग्राहकों की हो जाएगी चांदी

THOMSON unveils Discounts: ग्राहकों को विशेष रूप से उनके थॉमसन एंड्रॉइड टीवी पर SonyLIV, ZEE5 और 27 अन्य मूल ऐप्स का 3 महीने का मुफ्त ओटीटी प्ले सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा.

Thomson ने किया धमाकेदार ऑफर्स का ऐलान, Flipkart Big billion days Sale में ग्राहकों की हो जाएगी चांदी

THOMSON unveils Discounts: फ्रांसीसी कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स ब्रांड थॉमसन ने 27 सितंबर, 2024 से फ्लिपकार्ट बिग बिलियन डे सेल के दौरान स्मार्ट टीवी, वॉशिंग मशीन और स्पीकर पर साल की सबसे बड़ी डील की घोषणा की है. 10 दिनों तक चलने वाली फ्लिपकार्ट सेल प्लस सदस्य 26 सितंबर, 2024 को अर्ली एक्सेस के साथ शुरू हो जाएगी. 

ग्राहकों को विशेष रूप से उनके थॉमसन एंड्रॉइड टीवी पर SonyLIV, ZEE5 और 27 अन्य मूल ऐप्स का 3 महीने का मुफ्त ओटीटी प्ले सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा. 5,999 रुपये से शुरू होने वाली कीमतों के साथ, थॉमसन प्रत्येक सेगमेंट में सबसे किफायती उत्पाद पेश करते हुए कुछ जोरदार ऑफर देने के लिए तैयार है. थॉमसन ने 12,999 रुपये की बेहद कॉम्पिटेटिव प्राइज पर आकर्षक मैरून कलर के साथ टॉप लोड फुली ऑटोमैटिक वॉशिंग मशीन मॉडल के लॉन्च की भी घोषणा की है.

थॉमसन ने हाल ही में दो प्रमुख साउंडबार, अल्फाबीट25 और अल्फाबीट60 के साथ अपनी नई श्रेणी, ऑडियो, लॉन्च करने की घोषणा की है. थॉमसन अगले छह महीनों में 20 से अधिक मॉडल लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है. दो नए साउंड बार की कीमत विशेष रूप से बीबीडी के लिए क्रमशः 1499 रुपये और 3599 रुपये है.

AlphaBeat60: भारतीय घरों के लिए बेहतरीन ऑडियो एक्सपीरियंस 

अल्फाबीट60 एक 60 वॉट का पावरहाउस साउंड बार है जो एक स्लीक सबवूफर से लैस है, जिसे डीप, इमर्सिव ऑडियो ऑफर करते हुए किसी भी कमरे के आकार में फिट होने के लिए डिज़ाइन किया गया है. 2.1 चैनल ऑडियो सिस्टम और आरजीबी लाइटिंग मोड के साथ, अल्फाबीट60 आपके होम एंटरटेनमेंट सेटअप की ऑडियो को बढ़ाता है.

AlphaBeat25: बेजोड़ क्लियरिटी के साथ पोर्टेबल पावर

पोर्टेबल लेकिन शक्तिशाली ऑडियो सोल्यूशन चाहने वालों के लिए, AlphaBeat25 एकदम सही विकल्प है. यह कॉम्पैक्ट 25 वॉट साउंडबार 2000mAh बैटरी के साथ आता है, जो 16 घंटे का लगातार प्लेबैक देता है. अपने छोटे आकार के बावजूद, AlphaBeat25 स्पष्ट, दमदार ऑडियो ऑफर करता है, और इंटीग्रेटेड RGB लाइटिंग सिस्टम किसी भी कमरे में एक डायनैमिक एक्सपीरियंस देती है. 

बैंक ऑफर:

एचडीएफसी डेबिट और क्रेडिट कार्ड के साथ तत्काल छूट, साथ ही यूपीआई भुगतान पर ₹50 तक की छूट प्राप्त करें. ग्राहक फ्लिपकार्ट एक्सिस क्रेडिट कार्ड का उपयोग करके अतिरिक्त छूट का भी लाभ उठा सकते हैं.

Trending news