नए अवतार में लॉन्च हुआ टोयोटा का ये लिमिटेड एडिशन, XUV700 से होगी टक्कर!
Advertisement
trendingNow11011958

नए अवतार में लॉन्च हुआ टोयोटा का ये लिमिटेड एडिशन, XUV700 से होगी टक्कर!

Toyota Innova Crysta Limited Edition: नई इनोवा क्रिस्टा लिमिटेड एडिशन का इंजन भी जबरदस्त है. ये मॉडल डीजल और पेट्रोल दोनों वेरिएंट में है. जानिए त्योहारी सीजन में बढ़िया सेल के लिए कंपनी ने इसकी कीमत क्या तय की है.

नए अवतार में लॉन्च हुआ टोयोटा का ये लिमिटेड एडिशन,  XUV700 से होगी टक्कर!

नई दिल्ली: इनोवा क्रिस्टा (Innova Crysta) की गिनती टोयोटा (Toyota) के पॉपुलर मॉडल्स में होती है. इस बीच टोयोटा ने कई नए फीचर्स के साथ इसका लिमिटेड एडिशन लॉन्च किया है. ये ऑफर ज्यादा लंबे समय के लिए उपलब्ध नहीं है. आइए जानते हैं क्या कुछ खासियत है कंपनी के इस लिमिटेड एडिशन की.  

  1. टोयोटा की नई पेशकश
  2. मॉडल में किया बदलाव
  3. त्योहारी सीजन के लिए फैसला

जबरदस्त फीचर्स

नई इनोवा क्रिस्टा लिमिटेड एडिशन में 360-डिग्री कैमरा व्यू जैसे डिवाइस ऐड किए गए हैं. जो इस बड़ी सी कार को पार्क करने में काफी मदद करते हैं. इसके इंजन की बात करें तो इसमें 2.7 लीटर पेट्रोल और 2.4 लीटर डीजल यूनिट के साथ मैन्युअल/ऑटोमैटिक ऑप्शन दोनों के साथ उपलब्ध हैं.

नए हेडलैंप, ग्रिल और डायमंड कट अलॉय सहित स्टाइल में बदलाव के अलावा, अब स्मार्टफोन कनेक्टिविटी, क्रूज़ कंट्रोल के साथ 7 एयरबैग लगे हैं. लिमिटेड एडिशन में बड़ी डिस्प्ले, टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम, वायरलेस चार्जिंग, 16 कलर डोर एज लाइटिंग भी अटैच है. एक और खासियत की बात करें तो इसमें दूसरी कतार में बैठे लोगों की सुविधा के लिए वायरलेस चार्जिंग भी मौजूद हैं. 

ये भी पढ़ें- Mahindra XUV700 की डिलीवरी का इंतजार होगा खत्म, इस डेट से मिलनी होगी शुरू

इसका मुकाबला किससे?

इकोनॉमिक टाइम्स में प्रकाशित रिपोर्ट के मुताबिक इसके पेट्रोल वर्जन की कीमत करीब 17.18 लाख रुपये वहीं डीजल वर्जन की शुरुआत करीब 19 लाख रुपये से होगी. इसे वैल्यू फॉर मनी भी कहा जा रहा है. वहीं इंडस्ट्री के जानकारों का कहना है कि कंपनी ने इसे Hyundai Alcazar और Mahindra XUV700 जैसी गाड़ियों के जवाब में उतारा है. 

Trending news