Bhojpuri Gana: निरहुआ का आया भोजपुरी बाला पर दिल, कमर मटकाते-मटकाते कर बैठे ऐसा काम!
Advertisement
trendingNow11731838

Bhojpuri Gana: निरहुआ का आया भोजपुरी बाला पर दिल, कमर मटकाते-मटकाते कर बैठे ऐसा काम!

Nirahua and Monalisa: भोजपुरी सुपरस्टार निरहुआ का एक पुराना गाना सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस गाने में दिनेश लाल यादव एक्ट्रेस मोनालिसा के साथ जमकर रोमांस करते हुए दिख रहे हैं.

निरहुआ और मोनालिसा का गाना

Nirahua Monalisa Bhojpuri Gana: भोजपुरी सुपरस्टार दिनेश लाल यादव (Dinesh Lal Yadav) के एक पुराने गाने ने इनदिनों सोशल मीडिया पर तहलका मचाया हुआ है. पुराने भोजपुरी गाने ना होश है ना खबर है में दिनेश लाल यादव निरहुआ के साथ मोनालिसा की जबरदस्त केमेस्ट्री देखने को मिल रही है. ग्लैमरस अंदाज दिखातीं मोनालिसा (Monalisa) को देख निरहुआ आउट ऑफ कंट्रोल हुए जा रहे हैं और फिर कमर मटकाते-मटकाते भोजपुरी बाला को किस कर देते हैं. निरहुआ और मोनालिसा (Nirahua Monalisa Video) के इस हॉट बोल्ड रोमांटिक गाने का वीडियो भोजपुरी फैंस के बीच खूब पसंद किया जा रहा है. 

निरहुआ के गाने ने उड़ाया इंटरनेट पर गर्दा!

दिनेश लाल यादव निरहुआ (Niraha Songs) अपनी दमदार अदाकारी के साथ-साथ गजब की सिंगिंग के लिए भी पहचाने जाते हैं. भोजपुरी गाने (Bhojpuri Gana) 'ना होश है ना खबर है' में भी निरहुआ ने अपना खूब जलवा दिखाया है. फिर साथ में मोनालिसा ने तो अपनी सिजलिंग और हॉट अदाओं का ऐसा जादू दिखाया है जो लोगों के सिर से उतरने का नाम ही नहीं ले रहा है. भोजपुरी गाने में मोनालिसा (Monalisa Dance Video) ऑरेंज कलर की हद से ज्यादा बोल्ड ड्रेस पहने अपनी अदाएं दिखा रही हैं, तभी हसीना पर फिदा निरहुआ आते हैं और मोनालिसा को गाल पर किस कर देते हैं...! 

मोनालिसा-निरहुआ की सिजलिंग केमेस्ट्री कर रही लोगों को इंप्रेस!

ना होश है ना खबर है भोजपुरी गाना फिल्म राजा बाबू (Bhojpuri Movies) का है. इस गाने के बोल आजाद सिंह ने लिखे हैं वहीं म्यूजिक कंपोजिंग का काम छोटे बाबा ने किया है. जबरदस्त हॉट भोजपुरी गाने में मोनालिसा (Monalisa Bhojpuri Song) और निरहुआ का बोल्ड रोमांस लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है. यही कारण है कि कई साल पुराना भोजपुरी गाना आज भी सोशल मीडिया पर अपना जलवा दिखा रहा है. बता दें, इस गाने को अब तक एक करोड़ 37 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

Trending news