Video: 'रात में कोका कोला लायो' लाल पटियाला सूट पहन खूब नाची हरियाणवी डांसर आरसी उपाध्याय, कूद-कूद कर किया फर्राटेदार डांस
Advertisement
trendingNow11938427

Video: 'रात में कोका कोला लायो' लाल पटियाला सूट पहन खूब नाची हरियाणवी डांसर आरसी उपाध्याय, कूद-कूद कर किया फर्राटेदार डांस

RC Upadhyay का सोशल मीडिया पर एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है. इस डांस वीडियो में आरसी 'रात में कोका कोला लायो' गाने पर ऐसे झूम रही है कि उन्हें देखने वालों के होश ही उड़ गए.

आरसी उपाध्याय डांस वीडियो

RC Upadhyay Song Video: सपना चौधरी के अलावा हरियाणा की एक और डांसर आरसी उपाध्याय के डांस के लोग दीवाने हैं. आरसी जब भी स्टेज पर आती हैं तो इतना हॉट डांस करती हैं कि उनकी कमरिया के मटकते ही लाखों लोगों के दिल धड़कनें लगते हैं. आरसी का एक पुराना डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वो 'रात में कोका कोला लायो' गाने पर थिरकती हुई नजर आ रही हैं.

रेड सूट पहनकर कूद कूद पर नाचीं आरसी
इस वीडियो में आप देखेंगे कि आरसी उपाध्याय (RC Upadhyay) सुर्ख रेड कलर का पटियाला सूट पहनकर स्टेज पर जमकर नाच रही हैं. कभी आरसी झुककर डांस कर रही हैं को कभी कमर को ऐसे मटका रही हैं कि उन्हें देखकर लोग बेकाबू हो रहे हैं. आरसी का ये डांस वीडियो सोशल मीडिया पर बवाल मचा रहा है. 

 

 

रात में कोका कोला लायो 
इस रेड कलर के सूट को पहनकर आरसी (RC Upadhyay) स्टेज पर खूब नाच रही हैं. वीडियो में गाना बज रहा है- 'रात में कोका कोला लायो'. इस गाने में आरसी उपाध्याय डांस का ऐसा हॉट और बोल्ड तड़का लगा रही हैं कि वहां बैठे लोग उन्हें बस एक टक देख रहे है. आरसी का ये वीडियो हरियाणा के महेंद्रगढ़ का है जहां पर वो स्टेज पर परफॉर्म कर रही हैं.आपको बता दें, आरसी उपाध्याय के इन डांस वाले गाने को उनके फैंस खूब देखते है और लगातार कमेंट भी करते हैं. इन डांस परफॉर्मेंस का इन्हें मोटा पैसा भी मिलता है. आरसी की पॉपुलैरिटी भी उतनी ही है जितनी कि हरियाणवी डांसर सपना चौधरी की.

 

 

Trending news