'मदर्स डे' के मौके पर भोजपुरी स्टार्स ने मां पर लुटाया प्यार, शेयर की अनदेखी तस्वीर
Advertisement

'मदर्स डे' के मौके पर भोजपुरी स्टार्स ने मां पर लुटाया प्यार, शेयर की अनदेखी तस्वीर

'मदर्स डे' के मौके पर भोजपुरी इंडस्ट्री के सभी स्टार्स ने अपनी मां को बधाई दी है. अक्षरा सिंह से लेकर रानी चटर्जी  ने सोशल मीडिया पर अपनी मां के लिए स्पेशल पोस्ट शेयर किया हैं. 

 

'मदर्स डे' के मौके पर भोजपुरी स्टार्स ने मां पर लुटाया प्यार, शेयर की अनदेखी तस्वीर

Bhojpuri Stars on Mother's Day: आज यानी की 14 मई को मदर्स डे ' ('Mother's Day' )मनाया जाता है. वैसे मां के दिन को मनाने के लिए किसी खास दिन की जरुरत नहीं होती. लेकिन आज के दिन लोग अपनी मां से अपने प्यार का इजहार करते हैं. उन्हें स्पेशल फील कराते है. कहते हैं मां के कदमों में स्वर्ग होता है. अगर किसी की इच्छा भगवान को देखने की होती है तो वो अपनी मां को देख सकता है. आज मदर्स डे के अवसर हर कोई अपनी मां के लिए स्पेशल पोस्ट कर रहा है. स्टार्स से लेकर आम आदमी हर कोई अपनी मां को स्पेशल फील करा रहा है.

अक्षरा ने माता रानी को किया विश 

ऐसे में भोजपुरी स्टार्स ने भी सोशल मीडिया पर अपनी मां के साथ खूबसूरत पोस्ट के साथ भावुक करने वाला कैप्शन भी शेयर किया है. सबसे पहले बात करते है भोजपुरी इंडस्ट्री की स्टार अक्षरा सिंह की. अक्षरा सिंह ने भोजपुरी इंडस्ट्री में अपनी खूबसूरती और एक्टिंग के दम पर अपना नाम बनाया है. हमेशा की तरह अपने अलग अंदाज में उन्होंने मदर्स डे के पावन अवसर पर अलग तरीके से विश किया है. सोशल मीडिया पर उन्होंने एक वीडियो शेयर किया जिसमें वो दुर्गा मां के सामने खड़े होकर आरती गा रही हैं. उन्होंने कैप्शन में लिखा कि- एक नहीं हर दिन मां का है.

रानी चटर्जी और खेसारी का मदर्स डे विश 

वहीं भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव ने भी अपनी मां की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर कर के कैप्शन में लिखा- आज ही नहीं हर दिन इन्हीं का है माई...  रानी चटर्जी ने भी अपनी मां को विश किया. उन्होंने सोशल मीडिया पर मां के साथ तस्वीर साझा करते हुए लिखा- मेरे लिए आप से बढ़कर कुछ नहीं मैं आपके एडवाइस के बिना कुछ भी नहीं कर पाती, घर में हम सब के लिए आप सुपर हीरो हो मम्मी आप कभी नहीं थकतीं , कितनी फिट हो मम्मी अल्लाह आपको हमेशा खुश और फिट रखें... लव यू मम्मी हैप्पी मदर्स डे

Trending news