Amazon लेकर आया 499 रुपये में सालाना प्राइम सब्सक्रिप्शन, उठाएं स्पेशल सेल का फायदा
Advertisement
trendingNow1551699

Amazon लेकर आया 499 रुपये में सालाना प्राइम सब्सक्रिप्शन, उठाएं स्पेशल सेल का फायदा

अमेजन प्राइम यूथ ऑफर के तहत सालाना सब्सक्रिप्शन केवल 499 रुपये में मिल रहा है. वैसे, एक महीने के लिए प्राइम सब्सक्रिप्शन चार्ज 129 रुपये और सालाना सब्सक्रिप्शन चार्ज 999 रुपये है. 

फाइल फोटो.

नई दिल्ली: सोमवार से अमेजन (Amazon) पर प्राइम डे सेल की शुरुआत हो रही है. दो दिनों तक चलने वाली सेल में प्राइम कस्टमर के लिए तमाम ऑफर लाए गए हैं. ऐसे में अगर आप भी इस सेल का पूरा फायदा उठाना चाहते हैं तो अमेजन प्राइम को सब्सक्राइब करें. इसके लिए अमेजन स्पेशल ऑफर लेकर आई है. इसका नाम अमेजन प्राइम यूथ ऑफर (Amazon Prime Youth Offer) है. 18-24 साल के युवा इस ऑफर का फायदा उठा सकते हैं.

Amazon Prime Youth Offer के तहत सालाना सब्सक्रिप्शन केवल 499 रुपये में मिल रहा है. वैसे, एक महीने के लिए प्राइम सब्सक्रिप्शन चार्ज 129 रुपये और सालाना सब्सक्रिप्शन चार्ज 999 रुपये है. इस ऑफर के तहत तीन महीने के लिए प्राइम मेंबरशिप 329 रुपये में मिल रहा है, वैसे इसका चार्ज 387 रुपये है.

कैसे उठाएं इस खास ऑफर का लाभ?
इसके लिए अमेजन एप पर लॉगिन करें. लॉगिन प्रक्रिया पूरी करने के दौरान आपको 999 रुपये ही जमा करने होंगे. एज वेरिफिकेशन के बाद 500 रुपये का कैशबैक अमेजन पे अकाउंट में आ जाएगा. 15 और 16 जुलाई के अमेजन प्राइम डे सेल में आप ऑनलाइन ढेरों डील और ऑफर के जरिये जमकर शॉपिंग कर सकते हैं. HDFC बैंक कार्ड पर अतिरिक्त 10 प्रतिशत का डिस्काउंट मिलेगा तो वहीं ईएमआई ऑफर और 24-48 घंटों में डिलीवरी ऑफर्स के जरिये ऑनलाइन शॉपिंग को अधिक सुविधाजनक बनाने की कोशिश की जा रही है.

Trending news