Anand Mahindra: आनंद महिंद्रा ने नितिन गडकरी से कर दी अजीबो-गरीब डिमांड, सोशल मीडिया पर हुई वायरल
Advertisement
trendingNow11324696

Anand Mahindra: आनंद महिंद्रा ने नितिन गडकरी से कर दी अजीबो-गरीब डिमांड, सोशल मीडिया पर हुई वायरल

Anand Mahindra: सोशल मीड‍िया पर एक्‍ट‍िव रहने वाले महिंद्रा समूह के चेयरमैन आनंद महिंद्रा ने इस बार केंद्रीय मंत्री न‍ित‍िन गडकरी से ऐसी ड‍िमांड कर दी, जो क‍ि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Anand Mahindra: आनंद महिंद्रा ने नितिन गडकरी से कर दी अजीबो-गरीब डिमांड, सोशल मीडिया पर हुई वायरल

Anand Mahindra: अक्‍सर सोशल मीड‍िया पर एक्‍ट‍िव रहने वाले महिंद्रा समूह के चेयरमैन आनंद महिंद्रा की जबरदस्‍त फैन फॉलोइंग है. वह अपने कई ट्वीट को लेकर खासे चर्चा में रहे हैं. एक बार फ‍िर उनका एक ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, इसमें आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) ने एक ट्वीट को रीट्वीट करते हुए सरकार से गुजारिश की है.

नितिन गडकरी को टैग किया
आनंद महिंद्रा की तरफ से क‍िए गए रीट्वीट में एक वीडियो शेयर किया गया है. वीडियो में सड़क पर एक सुरंग द‍िखाई दे रही है. लेक‍िन पास जाने पर पता चलता है क‍ि सड़क के दोनों तरफ पेड़ हैं. महिंद्रा ने उसे ‘ट्रनेल’ नाम दिया है. महिंद्रा ने इस वीडियो को रीट्वीट करते हुए केंद्रीय परिवहन मंत्री नितिन गडकरी को टैग किया है. साथ ही मह‍िंद्रा के चेयरमैन ने न‍ित‍िन गडकरी से गुजार‍िश की है क‍ि अभी जो देश में नई ग्रामीण सड़कें बन रही हैं, उनके किनारे भी पेड़ लगाए जाएं.

2.3 मिलियन से ज्‍यादा बार देखा गया
उनकी तरफ से शेयर क‍िया गया है विचार ट्विटर पर वायरल हो रहा है. लोग उनके ट्वीट पर अलग-अलग तरह के कमेंट कर रहे हें और अपनी बात रख रहे हैं. इस वीडियो को 2.3 मिलियन से ज्‍यादा बार देखा जा चुका है. साथ ही 45 हजार से ज्‍यादा यूजर्स ने इसे लाइक क‍िया है और एक हजार से ज्‍यादा लोगों ने इसे री-ट्वीट क‍िया है.

एक यूजर ने इस पर कमेंट करते हुए ल‍िखा क‍ि भारत की ज्यादातर पुरानी सड़कें ऐसी ही होती हैं. वहीं, एक यूजर ने उनकी सोच की तारीफ की और ल‍िखा क‍ि सरकार को इसपर काम करना चाहिए. कई यूजर्स ने इस तरह की पुरानी सड़कों की फोटो और वीड‍ियो भी शेयर क‍िए हैं, जो क‍ि देखने में काफी अच्‍छे लग रहे हैं.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news