Anant Ambani Pre Wedding: जामनगर में होगी अनंत अंबानी की प्री-वेड‍िंग सेरेमनी, रिहाना और अर‍िजीत बांधेंगे समां; डेविड ब्लेन करेंगे हैरान
Advertisement
trendingNow12125752

Anant Ambani Pre Wedding: जामनगर में होगी अनंत अंबानी की प्री-वेड‍िंग सेरेमनी, रिहाना और अर‍िजीत बांधेंगे समां; डेविड ब्लेन करेंगे हैरान

Mukesh Ambani Guest List: मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी की शादी में दुन‍ियाभर से हस्‍त‍ियों का जमावड़ा लगने वाला है. इस दौरान बॉलीवुड हस्‍त‍ियों के अलावा क्र‍िकेटर भी श‍िरकत करेंगे. मेहमानों का मनोरंजन करने वाले कलाकारों की भी लंबी ल‍िस्‍ट है.

Anant Ambani Pre Wedding: जामनगर में होगी अनंत अंबानी की प्री-वेड‍िंग सेरेमनी, रिहाना और अर‍िजीत बांधेंगे समां; डेविड ब्लेन करेंगे हैरान

Anant Radhika Marriage: र‍िलायंस इंडस्‍ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) के छोटे बेटे अनंत अंबानी की प्री वेड‍िंग सेरेमनी (Anant Ambani Pre Wedding) गुजरात के जामनगर में होगी. 1 से 3 मार्च तक चलने वाले इस प्रोग्राम में देश और दुन‍िया के कई स‍ितारे श‍िरकत करेंगे. इस दौरान जामनगर स्‍थ‍ित रिलायंस ग्रीन में भव्य संगीत समारोह होगा. अंबानी के छोटे लाडले अनंत अंबानी की शादी कारोबारी वीरेन मर्चेंट की बेटी राध‍िका से होने जा रही है. यह शादी साल की सबसे चर्च‍ित शाद‍ियों में से एक होने वाली है.

एक छत के नीचे होगा अमीरों का जमावड़ा

प्री वेड‍िंग सेरेमनी में दुन‍िया के अमीरों का जमावड़ा एक छत के नीचे होगा. ज‍िन हस्‍त‍ियों के इसमें श‍िरकत करने की उम्‍मीद की जा रही है उनमें बड़ी कॉरर्पोरेट कंपन‍ियों के सीईओ, टेक टाइकून और एंटरनेटमेंट इंडस्‍ट्री से जुड़े ए ग्रेड स्‍टार अपनी परफारमेंस देंगे. टाइम्‍स ऑफ इंड‍िया में प्रकाश‍ित खबर के अनुसार हॉलीवुड स‍िंगर रिहाना अपनी 'अम्ब्रेला' और दूसरी शानदार परफारमेंस से मेहमानों का मनोरंजन करेंगी. अरिजीत सिंह भी अपनी परफारमेंस से कार्यक्रम में चार चांद लगाने के ल‍िए तैयार हैं.

fallback

फेमस मैज‍िश‍ियन डेविड ब्लेन भी करेंगे हैरान
दिलजीत दोसांझ और म्‍यूज‍िक कम्‍पोजर अजय-अतुल की जोड़ी भी मेहमानों का मनोरंजन करने के ल‍िए पहुंच रही है. प्री वेड‍िंग में शाम‍िल होने वाले गेस्‍ट इस सबके बाद फेमस मैज‍िश‍ियन डेविड ब्लेन के शो का लुत्‍फ उठाएंगे. जामनगर में होने वाली प्री-वेड‍िंग सेरेमनी में बॉलीवुड सुपर स्‍टार के अलावा क्रिकेटर भी श‍िरकत करेंगे. मेहमानों के ल‍िए शहर के होटल बुक कर द‍िये गए हैं. हालांक‍ि ज्यादातर मेहमान रिलायंस टाउनशिप में ही ठहरेंगे. पूरे शहर को दुल्‍हन की तरह सजाया जाएगा.इन मेहमानों को भेजा न‍िमंत्रण

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग में ज‍िन लोगों को न‍िमंत्रण द‍िया गया है उनमें माइक्रोसॉफ्ट के को-फाउंडर बिल गेट्स, मेटा के सीईओ मार्क जुकरबर्ग, अल्फाबेट के सीईओ सुंदर पिचाई, वॉल्ट ड‍िजनी के सीईओ बॉब इगर, ब्लैकरॉक के चेयरमैन लैरी फिंक, ब्लैकस्टोन के फाउंडर स्टीफन श्‍वार्जमैन, मैक्सिकन बिजनेस मैग्नेट कार्लोस स्लिम, सऊदी अरामको के चेयरपर्सन यासिर अल रुमय्यान शामिल हैं. मॉर्गन स्टेनली के सीईओ टेड पिक, बर्कशायर हैथवे के वाइस प्रेसीडेंट अजीत जैन, इवांका ट्रम्प, कारोबारी यूरी मिलनर, एडोब के सीईओ शांतनु नारायण, भूटान के राजा और रानी, ​​कतर के पीएम मोहम्मद बिन अब्दुलरहमान बिन जसीम अल थानी और डब्ल्यूईएफ के चेयरमैन क्लाउस श्‍वाब शाम‍िल हैं.

fallback

कारोबारी जगत से इनके शाम‍िल होने की उम्‍मीद
भारतीय कारोबारी जगत से टाटा ग्रुप के एन चंद्रशेखरन, कुमार मंगलम बिड़ला और उनका परिवार, गौतम अडानी और उनकी फैम‍िली, गोदरेज फैम‍िली, नंदन नीलेकणि, संजीव गोयनका, ऋषद प्रेमजी, उदय कोटक, अदार पूनावाला समेत तमाम नाम शाम‍िल हैं. इसके अलावा सुनील मित्तल, पवन मुंजाल, रोशनी नादर, निखिल कामथ, रोनी स्क्रूवाला और दिलीप सांघवी भी मौजूद रहेंगे. 

बॉलीवुड स‍ितारों से बढ़ेगी जगमग
बॉलीवुड इंडस्‍ट्री से अमिताभ बच्चन, रजनीकांत, अक्षय कुमार और ट्व‍िंकल खन्ना, शाहरुख खान, आमिर खान, सलमान खान और सैफ के साथ ही 'धक धक' गर्ल माधुरी दीक्षित और डॉ श्रीराम नेने भी प्रोग्राम में श‍िरकत करेंगे. अभिषेक-ऐश्‍वर्या, अजय देवगन-काजोल, रणवीर-दीपिका, रणबीर-आलिया और विक्की-कैटरीना जैसे दिग्गज सितारे भी प्री-वेड‍िंग सेरेमनी में आएंगे.

2022 में हुई थी सगाई
अनंत और राध‍िका की 12 जुलाई को मुंबई में होने वाली शादी से पहले 1 से 3 मार्च तक प्री-वेड‍िंग सेरेमनी का आयोजन क‍िया जा रहा है. आपको बता दें अनंत और राधिका की सगाई साल 2022 में राजस्थान के श्रीनाथजी मंदिर में संपन्‍न हुई थी. जामनगर शहर से अंबानी का पुराना लगाव है. यहां पर अंबानी फैम‍िली का पुराना घर भी है.

Trending news