close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

हवाई यात्रियों के लिए जरूरी खबर, इस एयरलाइन ने सभी फ्लाइट कैंसिल की

ब्रिटिश एयरवेज के ट्विटर हैंडल के मुताबिक, पायलट 9 और 10 सितंबर को हड़ताल पर रह सकते हैं. ऐसे में एयरलाइन ने यात्रियों से कहा कि अगर आपकी फ्लाइट कैंसिल हो जाती है तो एयरपोर्ट नहीं पहुंचे.

हवाई यात्रियों के लिए जरूरी खबर, इस एयरलाइन ने सभी फ्लाइट कैंसिल की
फाइल फोटो

नई दिल्ली: हवाई जहाज से यात्रा करने वालों के लिए यह बहुत काम की खबर है. न्यूज एजेंसी रॉयटर्स के मुताबिक, ब्रिटिश एयरवेज (British Airways) ने अपनी लगभग सभी फ्लाइट कैंसिल कर दी है, क्योंकि पायलट हड़ताल पर चले गए हैं. पायलट के हड़ताल पर चले जाने के बाद यात्रियों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है.

यात्रियों की असुविधा और तमाम शिकायतों पर ब्रिटिश एयरवेज की तरफ से बयान जारी किया गया है. एयरलाइन ने कहा कि ब्रिटिश एयरलाइन पायलट एसोसिएशन (BALPA) द्वारा सामूहिक अवकाश पर चले जाने की वजह से यात्रियों को हो रही परेशानियों का अंदाजा लगा सकते हैं. पिछले कई महीने से हम उनकी सैलरी संबंधी मांगों को लेकर जारी विवाद को सुलझाने की कोशिश में लगे हुए थे. लेकिन, बातचीत किसी नतीजे पर नहीं पहुंच पाई है और स्थिति यहां तक पहुंच गई. 

एयरलाइन ने आधिकारिक बयान में साफ-साफ कहा कि हम पायलट के साथ बातचीत कर निष्कर्ष पर पहुंचने की उम्मीद कर रहे हैं. बता दें, ब्रिटिश एयरवेज के ट्विटर हैंडल के मुताबिक, पायलट 9 और 10 सितंबर को हड़ताल पर रह सकते हैं. ऐसे में एयरलाइन ने यात्रियों से कहा कि अगर आपकी फ्लाइट कैंसिल हो जाती है तो एयरपोर्ट नहीं पहुंचे.