फ्लिपकार्ट में छोटी हिस्सेदारी लेने की तैयारी में गूगल
Advertisement
trendingNow12264046

फ्लिपकार्ट में छोटी हिस्सेदारी लेने की तैयारी में गूगल

फ्लिपकार्ट ने गूगल की तरफ से निवेश की जाने वाली प्रस्तावित राशि का कोई ब्योरा नहीं दिया. इसके साथ ही उसने जुटाए जा रहे अपने कोष का आकार भी नहीं बताया.

फ्लिपकार्ट में छोटी हिस्सेदारी लेने की तैयारी में गूगल

Google Investment: दिग्गज प्रौद्योगिकी कंपनी गूगल ने ई-कॉमर्स विक्रेता फ्लिपकार्ट में वित्तपोषण के नए दौर में छोटी हिस्सेदारी खरीदने के लिए निवेश का प्रस्ताव रखा है. वॉलमार्ट समूह की कंपनी फ्लिपकार्ट ने शुक्रवार को यह जानकारी दी. फ्लिपकार्ट ने एक बयान में कहा, 'वॉलमार्ट की अगुवाई में होने वाले नए वित्तपोषण दौर के तहत फ्लिपकार्ट ने गूगल को अल्पांश निवेशक के तौर पर अपने साथ जोड़ने की घोषणा की. यह कदम दोनों पक्षों की तरफ से नियामकीय एवं अन्य प्रक्रियागत अनुमोदनों के अधीन होगा.'

हालांकि फ्लिपकार्ट ने गूगल की तरफ से निवेश की जाने वाली प्रस्तावित राशि का कोई ब्योरा नहीं दिया. इसके साथ ही उसने जुटाए जा रहे अपने कोष का आकार भी नहीं बताया. फ्लिपकार्ट ने कहा, "गूगल के प्रस्तावित निवेश और उसके क्लाउड सहयोग से फ्लिपकार्ट को अपने कारोबार का विस्तार करने और देश भर में ग्राहकों को सेवा देने के लिए अपने डिजिटल बुनियादी ढांचे के आधुनिकीकरण को आगे बढ़ाने में मदद मिलेगी."

Trending news