Indian Railways ने आज से कैंसिल कर दी ये ट्रेनें, सफर करने से पहले आप भी चेक करें स्टेटस

Indian Railways Trains Cancelled List: कोरोना का असर पूरे देश में देखने को मिल रहा है. जिसक चलते लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता है. इस वजह से कई राज्यों में लॉकडाउन भी कर रखा है. अब कोरोना का असर ट्रेनों की आवाजाही पर पड़ने लगा है. यात्रियों की संख्या कम होने से कई ट्रेनें निरस्त करनी पड़ रही है.

Indian Railways ने आज से कैंसिल कर दी ये ट्रेनें, सफर करने से पहले आप भी चेक करें स्टेटस

नई दिल्ली: कोरोना का असर पूरे देश में देखने को मिल रहा है. जिसक चलते लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता है. इस वजह से कई राज्यों ने लॉकडाउन भी कर रखा है. अब कोरोना का असर ट्रेनों की आवाजाही पर पड़ने लगा है. यात्रियों की संख्या कम होने से कई ट्रेनें निरस्त करनी पड़ रही है. अरग आप भी कहीं सफर कर रहे हैं तो पहले एक बार आप अपनी ट्रेन का स्टेटस जरूर चेक कर लें. 

दक्षिण रेलवे और सेंट्रल रेलवे ने ट्वीट करके इस बारे में जानकारी दी है. सेंट्रल रेलवे ने कई ट्रेनों को 27 अप्रैल से लेकर 11 मई तक के लिए कैंसिल कर दिया है. वहीं, दक्षिण रेलवे ने 29 अप्रैल यानी आज से अगले आदेश तक कुछ ट्रेनों को कैंसिल किया है.

सेंट्रल रेलवे की ओर से कैंसिल की गई ट्रेनें-
02109/02110 मुंबई-मनमाड-मुंबई स्पेशल ट्रेन 27 अप्रैल से 10 मई 2021 तक कैंसिल की गई.
02015/02016 मुंबई-पुणे-मुंबई स्पेशल ट्रेन 27 अप्रैल से 10 मई 2021 तक कैंसिल की गई.
02113 पुणे-नागपुर त्रि-साप्ताहिक स्पेशल ट्रेन 28 अप्रैल से 10 मई तक कैंसिल है.

VIDEO

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.