धांसू स्मार्टफोन्स के साथ कमबैक करने जा रही Micromax, कहा- 'आओ करें चीनी कम'

देशी मोबाइल फोन कंपनी माइक्रोमैक्स (Micromax) एक बार फिर से धमाकेदार वापसी करने जा रही है. आत्मनिर्भर भारत और वोकल फॉर लोकल अभियान के तहत दिवाली से पहले अपने 'in' सीरिज के मोबाइल फोन को लॉन्च करेगी.

धांसू स्मार्टफोन्स के साथ कमबैक करने जा रही Micromax, कहा- 'आओ करें चीनी कम'
फाइल फोटो

नई दिल्लीः देशी मोबाइल फोन कंपनी माइक्रोमैक्स (Micromax) एक बार फिर से धमाकेदार वापसी करने जा रही है. आत्मनिर्भर भारत और वोकल फॉर लोकल अभियान के तहत दिवाली से पहले अपने 'in' सीरिज के मोबाइल फोन को लॉन्च करेगी. इसके लिए बकायदा सोशल मीडिया पर एक टीजर जारी किया है.

इस दिन होगी लॉन्चिंग
करीब दो साल बाद वापसी कर रही कंपनी  3 नवंबर 2020 को दोपहर 12 बजे एक वर्चुअल इवेंट का आयोजन करेगी. कंपनी ने लॉन्चिंग से पहले अपनी टैगलाइन आओ करे, चीनी कम को भी जारी कर दिया है. हालांकि अभी इस बात का खुलासा नहीं किया गया है कि कंपनी कितने स्मार्टफोन्स को लॉन्च करने जा रही है. 

ये हो सकते हैं फोन्स में स्पेसिफिकेशंस
माइक्रोमैक्स के इस स्मार्टफोन 6.5 इंच एचडी + डिस्प्ले के साथ मीडियाटेक हेलियो जी 35 चिपसेट हो सकता है. इसके अलावा, 3GB रैम और 2GB रैम वेरिएंट के साथ 32GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आने की भी चर्चा है. फोन में 5,000 एमएएच की दमदार बैटरी भी हो सकती है.

यह भी पढ़ेंः करते हैं अगर Whatsapp का इस्तेमाल तो ऐसे कर सकेंगे पुरानी से पुरानी चैट डिलीट

कैमरा को लेकर चर्चा
2 जीबी वेरिएंट में 13MP और 2MP कैमरों के साथ डुअल रीयर कैमरा सेटअप होने की चर्चा है और फ्रंट में 8MP का सेल्फी कैमरा हो सकता है. दूसरी ओर, 3GB वैरिएंट में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप होगा जिसमें 13MP प्राइमरी कैमरा, 5MP सेकेंडरी कैमरा और 2MP सेंसर है. इस वेरिएंट में फ्रंट में 13MP का सेल्फी कैमरा हो सकता है.

इतनी हो सकती है कीमत
कंपनी हालांकि अपने स्मार्टफोन्स की कीमतों का खुलासा नहीं किया है. हालांकि माना जा रहा है कि इनकी कीमत 7 हजार रुपये से लेकर के 15 हजार रुपये के बीच हो सकती है.

Video-

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.