Movie Ticket Booking: फिल्में देखने के शौकीन हैं तो ऐसे मिलेगा टिकट पर डिस्काउंट, पैसे बचाएगा ये फंडा
Advertisement

Movie Ticket Booking: फिल्में देखने के शौकीन हैं तो ऐसे मिलेगा टिकट पर डिस्काउंट, पैसे बचाएगा ये फंडा

Movie Ticket Online Booking: अगर आप मूवी देखने का प्लान बना रहे हैं और सिनेमाघर की टिकट बुक कर रहे हैं तो आप ऑनलाइन टिकट बुक कर कुछ डिस्काउंट भी हासिल कर सकते हैं. दरअसल, ऑनलाइन अलग-अलग प्लेटफॉर्म अलग-अलग मौकों पर कूपन लगाने की सुविधा देते हैं.

Movie Ticket Booking: फिल्में देखने के शौकीन हैं तो ऐसे मिलेगा टिकट पर डिस्काउंट, पैसे बचाएगा ये फंडा

Movie Ticket: फिल्में देखने का शौक काफी लोगों को होता है. वहीं सिनेमाघरों में भी जाकर लोग फिल्में देखना पसंद करते हैं. आज के दौर में लोग फिल्मों की टिकट ऑनलाइन भी बुक सकते हैं. साथ ही कुछ फायदे भी लोग उठा सकते हैं. अगर लोगों को लगता है कि फिल्म की टिकट उन्हें महंगी पड़ रही है तो वो फिल्मों की टिकट को बुक करते वक्त कुछ डिस्काउंट भी हासिल कर सकते हैं. आइए जानते हैं कैसे फिल्मों की टिकट पर डिस्काउंट हासिल किया जा सकता है.

कूपन कोड
अगर आप मूवी देखने का प्लान बना रहे हैं और सिनेमाघर की टिकट बुक कर रहे हैं तो आप ऑनलाइन टिकट बुक कर कुछ डिस्काउंट भी हासिल कर सकते हैं. दरअसल, ऑनलाइन अलग-अलग प्लेटफॉर्म अलग-अलग मौकों पर कूपन लगाने की सुविधा देते हैं. इनके जरिए आपको मूवी टिकट बुक करते हुए डिस्काउंट हासिल हो सकता है.

क्रेडिट कार्ड
क्रेडिट कार्ड के जरिए कई प्रकार की सुविधा दी जाती है. इसके अलावा क्रेडिट कार्ड के जरिए मूवी टिकट बुक करने पर भी डिस्काउंट हासिल किया जा सकता है. कई क्रेडिट कार्ड मूवी टिकट बुकिंग पर एक्स्ट्रा डिस्काउंट उपलब्ध करवाते हैं. उन डिस्काउंट के जरिए भी लोग अपनी मूवी टिकट को कम कीमत में खरीद सकते हैं.

बाय 1 गेट 1 फ्री
जब कभी भी आप दो लोग या दो से ज्यादा लोग मूवी देखने जाएं तो बाय 1 गेट 1 फ्री ऑफर का फायदा भी उठा सकते हैं. कई बार कुछ स्पेशल मूवी पर ऑनलाइन टिकट बुकिंग प्लेटफॉर्म के जरिए ये बाय 1 गेट 1 फ्री की स्कीम चलाई जाती है. इस स्कीम के जरिए लोग एक मूवी टिकट पर दूसरी मूवी टिकट फ्री में हासिल कर सकते हैं. ऐसे में इस स्कीम के जरिए भी टिकट पर पैसा बचाया जा सकता है.

जरूर पढ़ें:                                                                 

सिर्फ रजिस्ट्री कराने से नहीं बनते प्रॉपर्टी के मालिक, ये एक गलतफहमी अभी कर लें दूर NSE ने न‍िवेशकों को चेताया, यहां न‍िवेश करने वाले हो जाएंगे 'कंगाल'; आज ही न‍िकाल लें पैसा

Trending news