close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

अगर दिल्ली-NCR में करते हैं नौकरी, तो यह कंपनी दे रही है 10 लाख तक का सस्ता पर्सनल लोन​

 इसके तहत 24 से 58 वर्ष की आयु वाले वेतनभोगी वर्ग को एक लाख रुपये से 10 लाख रुपये तक के पर्सनल लोन की सुविधा दी जाएगी. इस योजना के लिए ब्याज की दर सालाना 13.5 प्रतिशत से 23 प्रतिशत तक होगी.

अगर दिल्ली-NCR में करते हैं नौकरी, तो यह कंपनी दे रही है 10 लाख तक का सस्ता पर्सनल लोन​
कंपनी की दिल्ली-एनसीआर में कुल 282 शाखाएं हैं. (प्रतीकात्मक)

नई दिल्ली: गैर बैंकिंग वित्तीय कंपनी मुथूट फाइनेंस (Muthoot Finance) लिमिटेड ने मंगलवार को दिल्ली-एनसीआर क्षेत्र में वेतनभोगी लोगों के लिए 10 लाख रुपये तक के पर्सनल लोन की पेशकश की. कंपनी के कार्यकारी निदेशक जॉर्ज मुथूट एलेक्जेंडर ने योजना पेश करते हुए संवाददाताओं से कहा कि इसके तहत 24 से 58 वर्ष की आयु वाले वेतनभोगी वर्ग को एक लाख रुपये से 10 लाख रुपये तक के पर्सनल लोन की सुविधा दी जाएगी. इस योजना के लिए ब्याज की दर सालाना 13.5 प्रतिशत से 23 प्रतिशत तक होगी.

इसे व्यक्ति के पुराने ऋण आधार, सिबिल स्कोर और केवाईसी की जांच के आधार पर दिया जाएगा. इस योजना के तहत सार्वजनिक क्षेत्र समेत निजी क्षेत्र में काम कर रहे लोग एक साल से पांच साल तक की अवधि के लिए ऋण लेने के पात्र होंगे. उन्होंने कहा कि इस योजना को अभी दिल्ली-एनसीआर में पेश किया गया है. अगले महीने से इसकी शुरुआत उत्तर भारत में भी की जायेगी. कंपनी की दिल्ली-एनसीआर में कुल 282 शाखाएं हैं. मार्च 2019 के अंत तक कंपनी द्वारा प्रबंधित परिसंपत्ति 38,303 करोड़ रुपये है.