VIDEO : प्री-वेडिंग सेरेमनी में बेटे आकाश और अनंत संग नाचीं नीता अंबानी, मुकेश अंबानी ने भी लगाए ठुमके
Advertisement
trendingNow1477009

VIDEO : प्री-वेडिंग सेरेमनी में बेटे आकाश और अनंत संग नाचीं नीता अंबानी, मुकेश अंबानी ने भी लगाए ठुमके

देश के सबसे बड़े कारोबारी मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की प्री-वेडिंग सेरेमनी उदयपुर में चल रही है. इसमें शामिल होने के लिए बॉलीवुड, क्रिकेट और राजनीतिक जगत की हस्तियां पहले ही पहुंच चुकी हैं.

ईशा अंबानी की शादी 12 दिसंबर को मुंबई में भारतीय रीति-रिवाज के अनुसार होगी. (फाइल फोटो)

उदयपुर/ नई दिल्ली : देश के सबसे बड़े कारोबारी मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की प्री-वेडिंग सेरेमनी उदयपुर में चल रही है. इसमें शामिल होने के लिए बॉलीवुड, क्रिकेट और राजनीतिक जगत की हस्तियां पहले ही पहुंच चुकी हैं. रविवार को हुए कार्यक्रम में बॉलीवुड के सितारों के अलावा अंबानी परिवार के सभी सदस्यों ने भी जमकर परफॉर्म किया. बेटी की प्री-वेडिंग सेरेमनी के मौके पर मुकेश अंबानी और नीता अंबानी ने डांस किया. नीता अंबानी ने इस मौके पर दोनों बेटों आकाश और अनंत अंबानी के साथ भी डांस किया. अंबानी परिवार के ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं और यूजर्स के बीच इन्हें खूब पसंद किया जा रहा है.

स्टेज पर दिखाई दी पूरी अंबानी फैमिली
ट्वीटर पर शेयर किए गए एक वीडियो में स्टेज पर पूरी अंबानी फैमिली डांस करते हुए दिखाई दे रही है. अंबानी परिवार के करीब 10 सदस्यों में नीता अंबानी और मुकेश अंबानी बीच में है. इसके अलावा भी ट्वीटर पर और कई वीडियो ट्रेंड कर रहे हैं, इन वीडियो को यूजर्स की तरफ से खूब पसंद किया जा रहा है. इसके अलावा इंस्टाग्राम पर भी ईशा अंबानी की प्री-वेडिंग सेरेमनी की कई वीडियो शेयर की गई हैं. प्री-वेडिंग सेरेमनी के दौरान की सोशल मीडिया पर शेयर की गई इन वीडियो में मुकेश अबानी
नीता अंबानी के साथ 'जब तक है जान' के टाइटल सॉन्ग पर रोमांटिक डांस करते दिख रहे हैं.

बेटों संग 'माही वे' पर थिरकीं नीता अंबानी
सूत्रों के अनुसार संगीत समारोह की शुरुआत में दोनों ने साथ डांस किया. इसके बाद नीता अंबानी दोनों बेटों के साथ 'कल हो ना हो' के सॉन्ग 'माही वे' पर जमकर थिरकीं. संगीत सेरेमनी में ईशा अंबानी ने पिंक कलर का लहंगा पहना, वहीं आनंद पीरामल गोल्डन कलर की शेरवानी में नजर आए. इसके अलावा आकाश अंबानी ने अपनी होने वाली पत्नी श्लोका के साथ जबरदस्त परफॉर्म कर महफिल में रंग जमा दिया. रविवार को कार्यक्रम की शुरुआत में सुबह के समय सबसे पहले मेहमानों के लिए टी-पार्टी रखी गई थी.

दूसरी तरफ रविवार रात झीलों के शहर उदयपुर में हुई प्री-वेडिंग सेरेमनी में ग्रैमी पुरस्कार-विजेता गायिका बेयोंसे ने भी प्रस्तुति दी. इससे पहले रविवार को महाराणा प्रताप हवाई अड्डे से बाहर निकली बेयोंसे सफेद रंग की प्रिंटिड पोशाक में दिखाई दी. लाल रंग के लिप कलर और खुले घुंघराले बालों में वह काफी अच्छी लग रही थीं. कार्यक्रम में बॉलीवुड की तमाम हस्तियों के अलावा हिलेरी क्लिंटन और नवविवाहित प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस सहित कई बॉलीवुड हस्तियां शामिल हुई. ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की शादी 12 दिसंबर को भारतीय रीति रिवाज के मुंबई स्थित एंटीलिया हाउस में होगी.

Trending news