Paytm First Games के ब्रांड एंबेसडर बने Sachin Tendulkar, 300 करोड़ का करेगी निवेश
Advertisement

Paytm First Games के ब्रांड एंबेसडर बने Sachin Tendulkar, 300 करोड़ का करेगी निवेश

फिनटेक कंपनी पेटीएम की सहयोगी कंपनी पेटीएम फर्स्ट गेम्स (Paytm First Games) ने पूर्व भारतीय क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) को अपना ब्रांड एंबेसडर बनाया है.

फाइल फोटो

नई दिल्लीः फिनटेक कंपनी पेटीएम की सहयोगी कंपनी पेटीएम फर्स्ट गेम्स (Paytm First Games) ने पूर्व भारतीय क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) को अपना ब्रांड एंबेसडर बनाया है. इसके अलावा कंपनी ने चालू वित्त वर्ष में तेजी से बढ़ते ऑनलाइन गेमिंग योजनाओं में 300 करोड़ रुपये का निवेश करने की योजना बनाई है.

इसलिए बनाया है ब्रांड एंबेसडर
पेटीएम ने मंगलवार को बयान में कहा, ‘सचिन अरबों क्रिकेट प्रेमियों के बीच एक लोकप्रिय नाम है. वह देश में रोमांचक फंतासी खेलों के बारे में जागरुकता पैदा करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभा सकते हैं. सिर्फ फंतासी क्रिकेट ही नहीं वह पीएफजी को लोगों के बीच अन्य खेलों मसलन कबड्डी, फुटबॉल और बास्केटबॉल को भी लोकप्रिय बनाने में मदद कर सकते हैं.'

पीएफजी के मुख्य परिचालन अधिकारी (सीओओ) सुधांशु गुप्ता ने कहा कि भारत में क्रिकेट लोगों के लिए किसी धर्म से कम नहीं है. यह अरबों लोगों को प्रेरित करता है. फंतासी खेलों से खेल प्रशंसकों का जुड़ाव उन्हें अगले स्तर पर ले जाता है. उन्होंने कहा कि सचिन के साथ भागीदारी से छोटे शहरों और कस्बों में भी कंपनी की पहुंच का विस्तार होगा.

यह भी पढ़ेंः सब्जियों की कीमतों में लगी आग, टमाटर 100 रुपये; थाली से गायब हुए आलू-प्याज

ये भी देखें---

Trending news