PhonePe से दिल्ली में कीजिए बिजली बिल का भुगतान और पाइए 250 तक कैशबैक

इस ऑफर को पाने के लिए ग्राहकों को बीएसईएस राजधानी या फिर बीएसईएस यमुना के बिलों का भुगतान करना है और इसके लिए आवश्यक न्यूनतम बिल राशि 300 रुपये है. 

PhonePe से दिल्ली में कीजिए बिजली बिल का भुगतान और पाइए 250 तक कैशबैक
फोनपे ने कहा है कि उसने बिल रिमाइंडर और ऑटोपे जैसी सुविधाओं को भी लॉन्च किया है. (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: दिल्ली में फोनपे पर बिजली के बिलों के भुगतान पर 250 रुपये तक का कैशबैक मिल सकता है. डिजिटल भुगतान प्लेटफार्म-फोनपे ने सोमवार को इसकी घोषणा की. कम्पनी के मुताबिक इस ऑफर को पाने के लिए ग्राहकों को बीएसईएस राजधानी या फिर बीएसईएस यमुना के बिलों का भुगतान करना है और इसके लिए आवश्यक न्यूनतम बिल राशि 300 रुपये है. 

बीएसईएस प्रवक्ता ने कहा, " डिजिटल भुगतान को बढ़ावा देने में बीएसईएस सदैव तत्पर रहा है. इस संकल्प के हिस्से के रूप में, डिस्कॉम ने एक बार फिर फोनपे के साथ साझेदारी की है ताकि उसके 44 लाख से अधिक उपभोक्ताओं के लिए एक आकर्षक कैश-बैक योजना तैयार की जा सके. हमें उम्मीद है कि यह उनके डिजिटल अनुभव को और बेहतर बनाना जारी रखेगा."

स्ट्रेस दूर करने के लिए ये महिला लोगों को लगाती है गले और कमाती है लाखों रुपये महीने

फोनपे ने कहा है कि उसने बिल रिमाइंडर और ऑटोपे जैसी सुविधाओं को भी लॉन्च किया है, जो डिजिटल भुगतान को आसान बनाने में बेहद सहायक है और ग्राहकों के दैनिक जीवन का अभिन्न अंग बनते जा रहे हैं. बिल रिमाइंडर्स के साथ ग्राहक अब विलम्ब शुल्क भुगतान के दु:ख को खत्म करने के लिए परेशानी मुक्त भुगतान के अनुभव का आनंद ले सकते हैं. ग्राहक अपने डेबिट और/या क्रेडिट कार्ड को लिंक करके ऑटोपे की सुविधा को भी सक्षम कर सकते हैं और यह सुनिश्चित कर सकत हैं कि उनके बिल का निर्धारित समय पर भुगतान हो सके.

(इनपुट-आईएएनएस)