रतन टाटा ने मुंबईकरों से की ऐसी अपील, पोस्‍ट करते ही हुई वायरल; क्‍या द‍िया मैसेज?
Advertisement
trendingNow12253401

रतन टाटा ने मुंबईकरों से की ऐसी अपील, पोस्‍ट करते ही हुई वायरल; क्‍या द‍िया मैसेज?

पांचवें चरण का मतदान सोमवार सुबह 7 बजे शुरू होगा और शाम 6 बजे तक चलेगा. मुंबई स‍िटी और मुंबई सबअर्बन में छह लोकसभा सीटें हैं, इन सभी पर सोमवार को मतदान होगा.

रतन टाटा ने मुंबईकरों से की ऐसी अपील, पोस्‍ट करते ही हुई वायरल; क्‍या द‍िया मैसेज?

Ratan Tata Appeal for Mumbaikars: सात चरणों के दौरान लोकसभा चुनाव की प्रक्र‍िया देशभर में चल रही है. चार चरणों का मतदान हो चुका है, इसके बाद पांचवे चरण की वोट‍िंग 20 मई को होनी है. 20 मई को ही मुंबई की सभी लोकसभा सीटों पर मतदान होना है. इस द‍िन से पहले रतन टाटा ने मुंबईवालों को एक्‍स पोस्‍ट के जर‍िये विशेष संदेश द‍िया है. उन्होंने सभी मुंबईकरों से मतदान करने और अपने संवैधान‍िक अधिकार का इस्‍तेमाल करने का आग्रह किया. रतन टाटा की तरफ से की गई यह पोस्‍ट वायरल हो गई है.

पांचवें चरण का मतदान 20 मई को

मुंबई की सभी लोस सीटों पर सोमवार को वोट‍िंग होनी है. इससे पहले टाटा ग्रुप के मानद चेयरमैन रतन टाटा ने एक्‍स पोस्‍ट पर ल‍िखा, 'मेरी सभी मुंबईकरों से गुजार‍िश करता हूं कि वे घर से बाहर जाएं और जिम्मेदारी से अपने मतदान का इस्‍तेमाल करें'. पांचवें चरण का मतदान सोमवार सुबह 7 बजे शुरू होगा और शाम 6 बजे तक चलेगा. मुंबई स‍िटी और मुंबई सबअर्बन में छह लोकसभा सीटें हैं, इन सभी पर सोमवार को मतदान होगा.

सोशल मीड‍िया पर वायरल हुई पोस्‍ट
रतन टाटा की यह पोस्‍ट सोशल मीड‍िया पर वायरल हो रही है. पोस्‍ट करने के कुछ ही घंटों के अंदर उनकी पोस्‍ट को चार लाख से ज्‍यादा बार देखा जा चुका है. इसके अलावा पोस्‍ट को 26000 यूजर्स ने लाइक क‍िया है तीन हजार से ज्‍यादा ने री-ट्वीट क‍िया है. पोस्‍ट पर करीब 700 लोगों के कमेंट भी आए हैं. लोगों ने शेयर पर प्रतिक्रिया देते हुए अलग-अलग तरह के कमेंट पोस्ट किए.

लोगों ने क‍िये ऐसे कमेंट
एक एक्‍स यूजर ने ल‍िखा, सर आपके ल‍िए बहुत सारा प्‍यार. दूसरे यूजर ने ल‍िखा, सभी मुंबईकर स्‍टेब‍िलि‍टी, प्रोसपेर‍िटी और इक्‍वेल‍िटी के ल‍िए अपनी मतदान शक्ति का प्रयोग करते हैं. एक और यूजर ने ल‍िखा, भारत आपके जैसा व्यक्ति पाकर बहुत भाग्यशाली है, सर. एक और यूजर ने ल‍िखा, मुंबई के लोगों से आपकी अपील देश हित में काम करेगी और हर कोई देश के कल्याण में योगदान देगा.

लोकसभा चुनाव के पांचवे चरण में महाराष्ट्र के अलावा, उत्तर प्रदेश, पश्‍च‍िम बंगाल, बिहार, ओडिशा, झारखंड, जम्मू-कश्मीर और लद्दाख की कुछ खास सीटों पर मतदान होगा.

Trending news