SBI ने त्योहारी सीजन से पहले दे दिया तोहफा, अब जनवरी 2024 तक मिलेगी ये खास सुविधा
Advertisement

SBI ने त्योहारी सीजन से पहले दे दिया तोहफा, अब जनवरी 2024 तक मिलेगी ये खास सुविधा

SBI Car Loan: अब अगर आप भी कार खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो स्टेट बैंक की तरफ से ग्राहकों को एक खास तोहफा दे दिया गया है. बैंक त्योहारी सीजन (SBI Festive Season) में अपने ग्राहकों के लिए एक ऑफर लेकर आया है.

SBI ने त्योहारी सीजन से पहले दे दिया तोहफा, अब जनवरी 2024 तक मिलेगी ये खास सुविधा

State Bank of India: एसबीआई (SBI) की तरफ से ग्राहकों को समय-समय पर कई सुविधाएं दी जाती रही है. अब अगर आप भी कार खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो स्टेट बैंक की तरफ से ग्राहकों को एक खास तोहफा दे दिया गया है. बैंक त्योहारी सीजन (SBI Festive Season) में अपने ग्राहकों के लिए एक ऑफर लेकर आया है, जिसमें ऑटो लोन (Car Loan) लेने वालों को अब से कोई भी प्रोसेसिंग फीस नहीं देनी होगी. 

अब से कार लोन लेने वाले ग्राहकों के कई हजार रुपये बच सकते हैं. बैंक ने फेस्टिव सीजन को देखते हुए यह फैसला लिया है. एसबीआई की तरफ से इस बारे में ट्वीट करके जानकारी दी गई है. 

SBI ने किया है ट्वीट

एसबीआई ने अपने ऑफिशियल ट्विटर पर लिखा है कि इस बार आप अपने फेस्टिव सीजन को और भी ज्यादा शानदार बना सकते हैं. एसबीआई के साथ मिलकर आप अपने सपनों की कार खरीद सकते हैं. 

31 जनवरी तक वैलिड है ऑफर

भारतीय स्टेट बैंक (SBI) के अनुसार फेस्टिवल ऑफर के तहत कार लोन ग्राहकों से वह प्रोसेसिंग फीस नहीं लेगा. एसबीआई की वेबसाइट के मुताबिक यह ऑफर 31 जनवरी 2024 तक वैलिड है. 

अभी किस दर से बैंक दे रहा है लोन

SBI की तरफ से ऑटो लोन पर एक साल का MCLR जारी किया जाता है. इस समय यह 8.55 फीसदी पर है. बता दें बैंक किसी भी ग्राहक को कार लोन देता है तो वह मिनिमम 8.55 फीसदी की दर से ब्याज लेगा. इस समय पर एसबीआई का कार लोन 8.80 फीसदी से 9.70 फीसदी पर है. बता दें एसबीआई के लोन की ब्याज दरें ग्राहक के सिबिल स्कोर के हिसाब से तय की जाती है. 

कार लोन के लिए किन डॉक्युमेंट्स की जरूरत होगी-

>> पिछले 6 महीने की बैंक अकाउंट की डिटेल्स
>> 2 पासपोर्ट साइज फोटोग्राफ
>> निवास प्रमाण पत्र की जरूरत होगी
>> सैलरी स्लिप के साथ फॉर्म-16
>> पिछले 2 सालों का ITR रिटर्न
>> पासपोर्ट, पैन कार्ड, मतदाता पहचान पत्र, ड्राइविंग लाइसेंस 

Trending news