Diwali 2022: दिवाली पर ये शेयर हो सकते हैं बेस्ट च्वॉइस, पोर्टफोलियो में लगा सकते हैं चार चांद
Advertisement
trendingNow11353236

Diwali 2022: दिवाली पर ये शेयर हो सकते हैं बेस्ट च्वॉइस, पोर्टफोलियो में लगा सकते हैं चार चांद

Share Market में कई शेयर मुनाफा दे रहे हैं तो कई शेयर घाटे का सौदा भी साबित हुए हैं. वहीं कुछ ही दिनों में दिवाली (Diwali) आने वाली है. ऐसे में दिवाली के लिहाज से कुछ शेयर पोर्टफोलियो को बेहतर बना सकते हैं.

शेयर मार्केट

Diwali 2022 Share: दिवाली का त्योहार भारत के साथ ही विदेशों में भी कई जगह धूमधाम से मनाया जाता है. भारत में दिवाली का त्योहार हिंदुओं का बड़ा त्योहार माना जाता है. इस त्योहार की देश में बड़ी धार्मिक मान्यता है. वहीं दिवाली का त्योहार शेयर बाजार के लिहाज से भी काफी खास है. कई लोग दिवाली में शेयर की शोपिंग भी करते हैं और लंबे वक्त तक अपने पोर्टफोलियो में बनाकर रखते हैं. वहीं इस बार भी कुछ ऐसे शेयर हैं जो इस बार Diwali 2022 के लिहाज से काफी खास हो सकते हैं. ऐसे में आइए जानते हैं दिवाली के लिहाज से कुछ बेहतर स्टॉक के बारे में ...

Mrf Limited
Mrf का शेयर अपने 52 वीक हाई पर पहुंच चुका है. इसके साथ ही Mrf का शेयर अपने ऑलटाइम हाई पर भी है. शेयर ने 15 सितंबर 2022 को 93887 रुपये का ऑलटाइम हाई प्राइज छूआ है. ये शेयर लगातार अपने निवेशकों को बेहतर रिटर्न दे रहा है. ऐसे में दिवाली के लिहाज से ये शेयर बढ़िया हो सकता है.

Adani Enterprises Ltd
Adani ग्रुप के कई शेयर इस वक्त मार्केट में हाई प्राइज पर काम कर रहे हैं. इनमें से एक Adani Enterprises Ltd भी शामिल है. Adani Enterprises ने 15 सिंतबर 2022 को ही अपना ऑल टाइम हाई और 52 वीक हाई 3,767.95 रुपये लगाया है. साथ ही लगातार ये शेयर तेजी के साथ दिखाई दे रहा है. ऐसे में ये शेयर भी दिवाली के लिए बढ़िया च्वॉइस हो सकती है.

Larsen & Toubro Limited
Larsen & Toubro का शेयर भी बाजार में तेजी दिखा रहा है. साथ ही कंपनी का शेयर कुछ करेक्शन के बाद फिर से ऊंचाई पर बना हुआ है. इस साल कंपनी ने जनवरी के महीने में 2,078.55 रुपये का ऑल टाइम हाई लगाया था और यही कंपनी का 52 वीक हाई भी है. हालांकि इसके बाद इसमें कुछ करेक्शन आया था. फिलहाल कंपनी ने 15 सितंबर 2022 को एनएसई पर 1959 रुपये का हाई लगाया है. कंपनी का शेयर फिर से अपनी 52 वीक हाई की तरफ बढ़ रहा है. ऐसे में दिवाली के लिहाज से ये शेयर भी दमदार च्वॉइस हो सकती है.

(डिस्कलेमर : किसी भी तरह का निवेश करने से पहले एक्सपर्ट से जानकारी कर लें. जी न्यूज किसी भी तरह के निवेश के लिए आपको सलाह नहीं देता.)

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news