Spice Jet की फ्लाइट में खराबी, दुबई जाने वाले 180 यात्री पुणे एयरपोर्ट पर अटके

स्पाइस जेट (Spice Jet) की फ्लाइट से दुबई जाने वाले 180 यात्री पिछले 12 घंटो से पुणे एयरपोर्ट पर अटके हुए हैं. तकनीकी खराबी आने के कारण विमान आगे नहीं जा पा रहा है.

Spice Jet की फ्लाइट में खराबी, दुबई जाने वाले 180 यात्री पुणे एयरपोर्ट पर अटके

अरुण मेहेत्रे/ नई दिल्ली : स्पाइस जेट (SpiceJet) की फ्लाइट से दुबई जाने वाले 180 यात्री पिछले 12 घंटो से पुणे एयरपोर्ट पर अटके हुए हैं. तकनीकी खराबी आने के कारण विमान आगे नहीं जा पा रहा है. ऐसे में यात्रियों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. रविवार रात 8 बजे विमान को दुबई के लिए रवाना होना था. लेकिन एयरपोर्ट पर पहुंचे यात्रियों को विमान में तकनीकी खराबी का कारण बताया गया. खबर लिखे जाने तक यह विमान पुणे एयरपोर्ट पर ही है.

जेट के खिलाफ नारेबाजी करना शुरू कर दिया
विमान दुबई के लिए कब रवाना होगा, इस बारे में स्पाइस जेट की तरफ से यात्रियों को कोई संतोषजनक जवाब नहीं दिया गया है. इस कारण यात्री परेशान हो रहे हैं. यात्रियों ने स्पाइस जेट के खिलाफ नारेबाजी करना शुरू कर दिया है. यात्रियों का कहना है की स्पाइस जेट मैंनेजमेंट यात्रियों को कुछ भी नहीं बता रहा है. यात्रियों में बच्चे, महिला, बूढ़े सभी शामिल हैं. बुजुर्गों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. इमेग्रेशन क्लीयरेंस होने के कारण यात्री बाहर भी नहीं आ पा रहे.