Unlimited Food: महज 2 रुपये में पेट भरके मिलेगा रईसों वाला खाना, लोगों की बल्ले-बल्ले
Advertisement

Unlimited Food: महज 2 रुपये में पेट भरके मिलेगा रईसों वाला खाना, लोगों की बल्ले-बल्ले

Airport Lounge: लोग जब भी फ्लाइट से यात्रा करते हैं तो लोगों को एयरपोर्ट पर लॉन्ज एक्सेस मिलता है. एयरपोर्ट पर अगर फ्लाइट देर से है या फिर आप एयरपोर्ट पर जल्दी पहुंच जाते हैं और फ्लाइट को उड़ान भरने में वक्त है तो एयरपोर्ट लॉन्ज का फायदा उठाया जा सकता है.

Unlimited Food: महज 2 रुपये में पेट भरके मिलेगा रईसों वाला खाना, लोगों की बल्ले-बल्ले

Free Food: खाना लोगों की जरूरतों में से एक है. इस जरूरत की पूर्ति के लिए ही लोग दिन-रात मेहनत करते हैं. वहीं कई बार लोग अच्छा खाना खाने के लिए बाहर रेस्टोरेंट में भी जाया करते हैं, जहां लोगों का बिल भी काफी अच्छा-खासा बन जाता है. हालांकि अब हम आपको एक ऐसी जगह के बारे में बताने वाले हैं, जहां लोग अमीरों वाला खाना भी लगभग फ्री में खा सकते हैं और इसके लिए लोगों को महज 2 रुपये ही चुकाने होंगे. ऐसे में 2 रुपये में लोग बेहतरीन खाने का लुत्फ उठा सकते हैं. हालांकि इसके लिए लोगों को कुछ शर्तों को पूरा करना होगा. आइए जानते हैं इसके बारे में...

एयरपोर्ट लॉन्ज
दरअसल, लोग जब भी फ्लाइट से यात्रा करते हैं तो लोगों को एयरपोर्ट पर लॉन्ज एक्सेस मिलता है. एयरपोर्ट पर अगर फ्लाइट देर से है या फिर आप एयरपोर्ट पर जल्दी पहुंच जाते हैं और फ्लाइट को उड़ान भरने में वक्त है तो एयरपोर्ट लॉन्ज का फायदा उठाया जा सकता है. कई संस्थान लोगों को क्रेडिट कार्ड उपलब्ध करवाते हैं. इस क्रेडिट कार्ड के जरिए वह लोगों को साल में कुछ कॉम्प्लिमेंट्री एयरपोर्ट लॉन्ज का एक्सेस देते हैं. ऐसे में एयरपोर्ट जाकर लॉन्ज एक्सेस करने के लिए वहां काउंटर पर पहले अपना वो क्रेडिट कार्ड स्वाइप करना होगा, जिसमें कॉम्प्लिमेंट्री लॉन्ज एक्सेस मिल रहा है.

फ्री फूड
क्रेडिट कार्ड के अलावा कुछ डेबिट कार्ड में भी कॉम्प्लिमेंट्री एयरपोर्ट लॉन्ज का एक्सेस मिलता है. कॉम्प्लिमेंट्री एयरपोर्ट लॉन्ज एक्सेस का फायदा उठाने के लिए जब आप अपना कार्ड स्वाइप करेंगे तो उसमें से 2 रुपये काट लिए जाएंगे और उन्हें एयरपोर्ट लॉन्ज का एक्सेस दिया जाएगा. जब लॉन्ज का एक्सेस आपको मिल जाता है तो आप वहां मौजूद खाने-पीने के सामान में से कुछ भी अपने पसंद के मुताबिक मुफ्त में अनलिमिटेड खा-पी सकते हैं. साथ ही वहां आप रेस्ट भी कर सकते हैं.

कार्ड एक्सेस
इस दौरान खाने की क्वालिटी काफी बढ़िया रहती है और स्टार्टर, चाट कॉर्नर, मेन कोर्स, स्वीट्स, ड्रिक्स, फ्रूट, सलाद जैसे कई विकल्प लोगों को मिलते हैं. बता दें कि अगर आपके पास रुपे या वीजा कार्ड है तो 2 रुपये काटे जाएंगे और मास्टरकार्ड है तो 25 रुपये काटे जाएंगे. ये कटौती सिर्फ एक ऑथेंटिकेशन फीस है, जो ये वेरिफाई करता है कि ग्राहक लॉन्ज एक्सेस के लिए पात्र है या नहीं. वीजा कार्ड में 2 रुपये वापस रिफंड नहीं मिलता है, जबकी मास्टरकार्ड 25 रुपये वापस रिफंड कर देता है.

Trending news