इस एयरलाइन ने क‍िया द‍िवाली ऑफर का ऐलान, 5555 ₹ में उठाएं व‍िदेश यात्रा का लुत्‍फ!
Advertisement
trendingNow12472921

इस एयरलाइन ने क‍िया द‍िवाली ऑफर का ऐलान, 5555 ₹ में उठाएं व‍िदेश यात्रा का लुत्‍फ!

Diwali Sky Offers: 11 से 17 अक्‍टूबर के बीच होने वाली बुक‍िंग में आप 15 नवंबर से लेकर अगले साल 22 मई तक के ट‍िकट बुक करा सकते हैं. ऑफर के तहत फ्लाइट का ट‍िकट नई दिल्ली, मुंबई, अहमदाबाद और कोच्चि एयरपोर्ट से बुक होगा.

इस एयरलाइन ने क‍िया द‍िवाली ऑफर का ऐलान, 5555 ₹ में उठाएं व‍िदेश यात्रा का लुत्‍फ!

Vietjet Airline Offer: द‍िवाली के मौके पर अलग-अलग कंपन‍ियां कस्‍टमर को लुभाने के लि‍ए कई आकर्षक पेशकश कर रही हैं. अब व‍ियतनाम की द‍िग्‍गज एयरलाइन वियतजेट ने खास पेशकश की है. एयरलाइन के स्‍पेशल द‍िवाली स्‍काई ऑफर (Special Diwali Sky Offers) के तहत ग्राहकों को शानदार ऑफर द‍िया है. ऑफर के तहत एक तरफ से क‍िराये की शुरुआत 5555 रुपये की आकर्षक कीमत पर होती है. यह ऑफर 11 से 17 अक्‍टूबर के दौरान बुक कराई जाने वाले ट‍िकट पर म‍िलेगा.

यह द‍िवाली ऑफर भारत (नई दिल्ली, मुंबई, अहमदाबाद और कोच्चि) और वियतनाम (हनोई, हो ची मिन्ह सिटी और दा नांग) के बीच के रूप बुकिंग के लिए उपलब्ध हैं. 5555 रुपये के शुरुआती क‍िराये में सभी खर्च भी शाम‍िल हैं. इसके अलावा यात्रियों को लग्‍जरी रिसॉर्ट्स में ठहरने पर भी विशेष छूट मिलेंगी. यह ऑफर केवल भारतीयों के ल‍िए बुकिंग पर उपलब्‍ध है. इसके तहत आप 15 नवंबर, 2024 से 22 मई, 2025 के बीच अपने ट्रिप्‍स के ट‍िकट बुक कर सकते हैं.

यदि आप ब‍िजनेस क्‍लॉस से यात्रा करना चाहते हैं तो भी एयरलाइन की तरफ से जबदस्‍त ऑफर द‍िया जा रहा है. 11 से 17 अक्‍टूबर के बीच LEADER20 कोड के जर‍िये किराये में 20% की छूट म‍िलती है. इसके अलावा भी फ्लाइट की बुक‍िंग पर कई आकर्षक ऑफर म‍िल रहे हैं, ज‍िनके बारे में आप एयरलाइन की वेबसाइट पर जानकारी हास‍िल कर सकते हैं. आपको बता दें व‍ियतजेट एयरलाइन भारत और वियतनाम के बीच सबसे ज्‍यादा रूट्स पर फ्लाइट का संचालन करती है.

Trending news