शाओमी MI 11 अगले साल जनवरी में करेगा लॉन्च
Advertisement

शाओमी MI 11 अगले साल जनवरी में करेगा लॉन्च

Xiaomi अगले साल जनवरी में अपनी नई फ्लैगशिप सीरीज, Mi 11 लॉंच कर सकती है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, कंपनी साल 2021 की शुरुआत में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन टेक समिट में फोन का ऐलान करेगी.

फ़ाइल फोटो

बीजिंग: शाओमी एमआई 10, एमआई 10 प्रो को इस साल फरवरी में लॉन्च किया गया था. एक नई रिपोर्ट में इस बात का दावा किया गया है कि कंपनी अगले साल जनवरी में शाओमी (Xiaomi ) एमआई 11 और एमआई 11 प्रो की घोषणा कर सकती है. गिज्मो चाइना की रिपोर्ट के मुताबिक, साल 2021 की शुरुआत में एमआई सीरीज फ्लैगशिप की लॉन्चिंग के साथ शाओमी द्वारा चीन में स्नैपड्रैगन 875 मोबाइल प्लेटफॉर्म पावर्ड स्मार्टफोन को लॉन्च करने की उम्मीद है.

इसको भी पढ़ें:- महंगा हो गया Xiaomi का ये बजट स्मार्टफोन, जानें क्या है नई कीमत

शाओमी एमआई 11 के कव्र्ड डिस्प्ले के साथ आने की संभावना है, जिसमें 108 एमपी प्राइमरी कैमरा सेंसर के साथ रियर पर एक ट्रिपल कैमरा सेटअप होगा, जिसके 30 एक्स तक जूम को सपोर्ट करने की बात कही जा रही है. इस बीच, शाओमी एमआई प्रो के कव्र्ड डिस्प्ले और एक पंच-होल कटआउट के साथ लॉन्च होने की अटकलें लगाई जा रही हैं. कहा जा रहा है कि स्मार्टफोन में क्यूएचडी प्लस रेजॉल्यूशन और 120 हट्र्ज रिफ्रेश रेट वाली स्क्रीन होगी. एमआई 11 प्रो के फोर-इन-वन बिनिंग तकनीक और 50 एमपी के प्राइमरी कैमरा लेंस के साथ आने की उम्मीद है.

Trending news