एटॉमिक एनर्जी विभाग में नौकरी करने का बढ़िया मौका, 29 अप्रैल से पहले कर दें आवेदन
Advertisement
trendingNow12216600

एटॉमिक एनर्जी विभाग में नौकरी करने का बढ़िया मौका, 29 अप्रैल से पहले कर दें आवेदन

DAE Recruitment 2024: एटॉमिक एनर्जी डिपार्टमेंट में नौकरी पाने का शानदार मौका है. यहां विभिन्न रिक्त पदों के लिए वैकेंसी निकली है. इस भर्ती के लिए अभ्यर्थियों से 29 अप्रैल तक आवेदन मांगे गए हैं. ये रही पूरी डिटेल...

एटॉमिक एनर्जी विभाग में नौकरी करने का बढ़िया मौका, 29 अप्रैल से पहले कर दें आवेदन

DAE Recruitment 2024: एटॉमिक एनर्जी डिपार्टमेंट में नौकरी पाना किसी बड़े सपने के पूरे होने जैसा है. आपके पास ऐसे सपने को पूरा करने का एक बेहतरीन मौका है. दरअसल, एटॉमिक एनर्जी डिपार्टमेंट में विभिन्न रिक्त पदों के लिए वैकेंसी निकली है.

इस भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू है और जल्द ही समाप्त होने जा रही है. अगर आप भी परमाणु ऊर्जा विभाग में नौकरी करना चाहते हैं, तो फौरन डीएई की इस वैकेंसी के लिए अप्लाई कर दें. उम्मीदवार ऑफिशियल वेबसाइट vecc.gov.in के माध्यम से इन पदों पर के लिए ऑनलाइन अप्लाई कर सकते हैं.

ये है आवेदन की लास्ट डेट
परमाणु ऊर्जा विभाग की इस वैकेंसी के लिए उम्मीदवार 29 अप्रैल 2024 तक ऑनलाइन आवेदन फॉर्म भर सकते हैं. इच्छुक और योग्य कैंडिडेट्स को सलाह दी जाती है कि समय रहते आवेदन कर दें. 

वैकेंसी डिटेल
इस भर्ती अभियान के माध्यम से कुल 24 पदों को भरा जाना है. परमाणु ऊर्जा विभाग अंतर्गत आने वाली परिवर्तनीय ऊर्जा साइक्लोट्रॉन केंद्र में केयरटेकर, सीनियर अकाउंटेंट, जूनियर अकाउंटेंट और डिस्पैच राइडर के रिक्त पदों पर भर्तियां की जाएंगी.
केयरटेकर- 4 पद
सीनियर अकाउंटेंट- 10 पद
जूनियर अकाउंटेंट- 5 पद
डिस्पैच राइडर- 5 पद

आवेदन के लिए योग्यता
एटॉमिक एनर्जी विभाग की इस भर्ती के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों के पास आधिकारिक भर्ती नोटिफिकेशन में दिए गए संबंधित योग्यता होनी चाहिए. आवेदन से पहले आप नोटिफिकेशन को अच्छी तरह से चेक कर लें.

आयु सीमा
एटॉमिक एनर्जी विभाग की इस भर्ती के तहत विभिन्न पदों के लिए आवेदन करने वाले कैंडिडेट्स की अधिकतम आयु सीमा 56 साल निर्धारित की गई है.

ऐसे किया जाएगा सिलेक्शन
एटॉमिक एनर्जी विभाग की इस भर्ती के लिए कैंडिडेट्स का सिलेक्शन के लिए रिटेन एग्जाम और इंटरव्यू का आयोजन किया जाएगा. लिखित परीक्षा पास करने वाले उम्मीदवारों को इंटरव्यू के लिए आमंत्रित किया जाएगा. चयनित कैंडिडेट्स को आकर्षक सैलरी दी जाएगी.

Trending news